29 को कार्यकारिणी बैठक में हो सकते हैं अहम फेरबदल

भाजपा कार्यकारिणी की बैठक में शुभेंदु प्रधान वक्ताओं में किये गये शामिल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विधानसभा चुनाव के कारण लम्बे समय के बाद आगामी 29 जून को भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है। पार्टी सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में संगठन संबंधी कई फेरबदल किये जा सकते हैं। वहीं इस बार कार्यकारिणी की बैठक में शुभेंदु अधिकारी को प्रधान वक्ता के तौर पर शामिल किया गया है। पश्चिम बंगाल विधानसभा में पहली बार भाजपा को विरोधी दल का स्थान मिला है। वहीं शुभेंदु अधिकारी को विपक्ष का नेता बनाया गया है, इस कारण उन्हें भाजपा ने राज्य कार्यकारिणी की बैठक में प्रधान वक्ताओं में शामिल किया है। कार्यकारिणी की बैठक में आम तौर पर पार्टी के किसी सांगठनिक फेरबदल का निर्णय लिया जाता है, हालांकि नेतृत्व चाहे तो कोई विशेष घोषणा भी कर सकता है। विधानसभा चुनाव में आशा के अनुसार, नतीजे नहीं आने के बाद पार्टी के संगठन में सुधार व आगे की रणनीति तय करने हेतु ही ये बैठक की जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एसिडिटी और जलन के कारण हो गए हैं परेशान तो अब अपनाएं ये घरेलू नुस्खे

कोलकाता : खानपान में थोड़ी सी लापरवाही के कारण सीने में जलन और एसिडिटी की समस्या हो जाती है। इस समस्या से जब तक निजात आगे पढ़ें »

ऊपर