आज तृणमूल की अहम बैठक, कई फैसलों पर लग सकती है मुहर

ममता, अभिषेक के साथ उपस्थित रह सकते है पीके
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विधानसभा चुनाव में एतिहासिक जीत की हैट्रीक मिलने के बाद तृणमूल आज अपने नेताओं को लेकर अहम बैठक करने जा रही है। तृणमूल भवन में होने वाली इस बैठक में पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी अपने सांसद, विधायक, चेयरमैन समेत बाकी नेताओं को संबोधित करेंगी। सूत्रों की माने तो बैठक में तृणमूल युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद अभिषेक बंद्योपाध्याय के साथ चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर भी मौजूद रह सकते है। पार्टी सूत्रों की माने तो बैठक में कई अहम फैसलों पर चर्चा हो सकती है। आने वाले उपचुनाव को लेकर भी चर्चा होगी। पार्टी नेताओं ने बताया कि अहम फैसलों में एक नेता को एक पद देने की नीति भी चालू की जा सकती है ताकि पार्टी अपने कार्य को अधिक पारदर्शिता के साथ आगे बढ़ाया जा सके। बताया जा रहा है कि कुछ नये चेहरों को भी पार्टी बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है ताकि युवा व नये नेताओं का उत्साह बढ़े। मालूम हो कि विधानसभा चुनाव के बाद तृणमूल की पहली बड़ी बैठक होगी जिसमें संभवत: अभिषेक बंद्योपाध्याय की जिम्मेदारियां भी अधिक बढ़ सकती है। कारण निकाय चुनाव व सबसे महत्वपूर्ण 2024 का लोकसभा चुनाव है जिसकी तैयारी तृणमूल अभी से ही करने में जुट गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्य में कोरोना की त्रासदी के बीच महंगाई में रिकार्ड वृद्धि

पिछले तीन माह से थोक और खुदरा महंगाई बढ़ने से जनजीवन त्रस्त घर की रसोई अब जरूरत से अधिक नियंत्रित हुयी दालें, प्याज, आलू, आगे पढ़ें »

रोजाना केला खाने से मिलेंगे इतने फायदे, पूरी दुनिया है इसकी दीवानी

कोलकाता : केला एक हेल्दी फ्रूट है जिसे दुनिया भर में पसंद किया जाता है। केले को सेहत के लिए बहुत गुणकारी माना जाता है। आगे पढ़ें »

ऊपर