चुनाव पूर्व आयोग ने की महत्वपूर्ण बैठक

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः राज्य में तीन सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर मतदान के पूर्व संध्या पर एक महत्वपूर्ण बैठक की। चुनाव आयोग के सूत्रों की मानें तो सीईओ आरिज आफताब, आईजी बीएसएफ अनुराग गर्ग, आईजी सीआरपीएफ मनोज कुमार दुबे व अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के बीच बैठक हुई। इस दौरान शमशेरगंज, जंगीपुर व भवानीपुर में मतदान के दौरान सुरक्षा बंदोबस्त को लेकर चर्चा हुई। आयोग के सूत्रों की मानें तो सही तरीके से अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती को लेकर ही यह बैठक की गई।
बारिश के मद्देनजर एक मतदान केंद्र को किया गया शिफ्ट
भवानीपुर विधानसभा उपचुनाव के ठीक एक दिन पूर्व यानी बुधवार को एक मतदान केंद्र को शिफ्ट करने का निर्णय किया गया। आयोग सूत्रों की मानें तो यहां की स्थिति सही नहीं रहने के कारण ही सुरक्षित जगह पर मतदान केंद्र को शिफ्ट किया गया। 123 गोपबंधु विद्यालय जो कि 52सी बेनिनंदन स्ट्रीट कोलकाता-25 में स्थित है, उसे वेस्ट बंगाल पुलिस एसोसिएशन हॉल 51, बेनिनंदन स्ट्रीट कोलकाता-25 में स्थानांतरित कर दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

100 करोड़ वैक्सीनेशन पर दिलीप घोष ने तृणमूल पर किया कटाक्ष

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : 100 करोड़ वैक्सीनेशन पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने जहां नरेंद्र मोदी सरकार की प्रशंसा की तो वहीं राज्य की आगे पढ़ें »

ऊपर