आज नवान्न में सीएम की अहम बैठक, कर सकती हैं घोषणाएं

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी आज बुधवार को नवान्न में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अहम बैठक कर कई घोषणाएं कर सकती हैं। दुआरे सरकार, पाड़ाय समाधान से लेकर प्रचंड गर्मी, इन विषयों पर बैठक में चर्चा होने की संभावना है। वहीं 5 मई से शुरू होने वाले सरकारी कार्यक्रमों पर भी चर्चा होने की संभावना व्यक्त की जा रही है। उल्लेखनीय है कि बंगाल में गर्मी अपने प्रचंड रूप में है। लोगों का जीना दुभर हो गया है। कोलकाता के साथ ही दक्षिण बंगाल के जिलों में तापमान 40 डिग्री पार कर चुका है। प्रचंड गर्मी को लेकर नवान्न अलर्ट पर है, गर्मी से बचने के लिए क्या-क्या उपाय अपनाए जाएं, इस प्रशासन ने निर्देशिका भी जारी की है। सीएम की बैठक में जिलों के डीएम, एसपी, विभिन्न विभागों के सचिव शामिल होंगे। इस प्रचंड गर्मी में सबसे ज्यादा स्टूडेंट्स का हाल बेहाल हो रहा है। सूत्रों की माने तो बढ़ते तापमान को देखते हुए स्कूलों में गर्मी की छुट्टी तय समय से पहले घोषणा हो सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

26 जून को सिलीगुड़ी महकमा व राज्य के 6 वार्डों में उपचुनाव

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बुधवार को राज्य चुनाव आयोग के कार्यालय में राज्य के गृह सचिव बी.पी. गोपालिका के साथ राज्य चुनाव आयुक्त सौरभ दास के आगे पढ़ें »

ऊपर