आज उत्तर बंगाल में भाजपा विधायकों व सांसदों की अहम बैठक

उत्तर बंगाल के विकास समेत उठ सकता है दलबदल का मुद्दा भी
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : एक तरफ जहां भाजपा विधायकों का दलबदल शुरू हाे गया है, वहीं दूसरी ओर, आज यानी बुधवार को उत्तर बंगाल में भाजपा विधायकों व सांसदों की अहम बैठक होने वाली है। इस बैठक में उत्तर बंगाल के सभी भाजपा सांसद व विधायक मौजूद रहेंगे। आज ये बैठक उत्तर बंग मारवाड़ी पैलेस में होगी। इस बारे में भाजपा विधायक डॉ. शंकर घोष ने सन्मार्ग को बताया कि बैठक में मुख्य तौर पर उत्तर बंगाल के विकास व भावी रणनीति पर चर्चा होगी। ये पूछे जाने पर कि दलबदल का मुद्दा भी उठ सकता है कि नहीं, इस पर शंकर घोष ने कहा कि ये बैठक का एजेंडा पहले भी नहीं था और अब भी नहीं है। हालांकि पार्टी सूत्रों की मानें तो पिछले दो दिनों में जिस तरह दो भाजपा विधायक तृणमूल में चले गये, ऐसे में माना जा रहा है कि बैठक में निश्चित तौर पर ये मुद्दा उठ सकता है। प्रदेश भाजपा के सांगठनिक महासचिव अमिताभ चक्रवर्ती बैठक की अध्यक्षता करेंगे। वहीं बंग भंग के मुद्दे पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि चर्चा की कोई तय सीमा नहीं है, किसी भी मुद्दे पर हो सकती है, लेकिन मूलतः उत्तर बंगाल के​ विकास, राज्य सरकार का कार्य, मौजूदा राज्य सरकार की भूमिका आदि पर ही चर्चा होगी। उत्तर बंगाल के विधायकों की आगामी विकासमूलक परियोजनाओं पर चर्चा की जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पैसों की तंगी से बचने के लिए करें आटे के ये उपाय, होगी मां लक्ष्मी की कृपा

कोलकाता : पैसे-रुपये और तरक्की भला किसे पसंद नहीं होती, लेकिन कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जिनके हाथ में पैसे टिकते ही नहीं। पैसे आगे पढ़ें »

ऊपर