मेट्रो के सभी फ्रंटलाइन कर्मियों का टीकाकरण जल्द होगा पूरा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः सभी आयु समूहों में मेट्रो रेलवे के सभी फ्रंटलाइन स्टाफ का टीकाकरण बहुत जल्द पूरा कर लिया जाएगा। मनोज जोशी, महाप्रबंधक, मेट्रो रेलवे ने नियमित रूप से यात्रियों के संपर्क में आने वाले आरपीएफ कर्मियों, मोटरमैन, सफाईवालों, स्टेशन अधीक्षकों, बुकिंग क्लर्कों और अन्य स्टेशन कर्मचारियों के इस टीकाकरण अभियान को तत्काल पूरा करने के लिए आवश्यक व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। इन कर्मचारियों को टीका लगाने के लिए टीकाकरण अभियान मेट्रो में पहले ही चलाया जा चुका है। जोशी ने सोमवार को मेट्रो रेल भवन में एक उच्च स्तरीय बैठक में मेट्रो रेलवे की कोविड तैयारियों की समीक्षा भी की।
उन्होंने संबंधित अधिकारियों को मेट्रो कर्मचारियों के लाभ के लिए तपन सिन्हा मेमोरियल अस्पताल में सभी महत्वपूर्ण दवाएं और टीके उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। इस अस्पताल के कोविड वार्ड में प्रत्येक बेड पर यदि आवश्यक हो तो पर्याप्त ऑक्सीजन उपलब्ध कराने की व्यवस्था पहले ही की जा चुकी है। जोशी ने चल रहे लॉकडाउन के दौरान सभी लंबित ट्रैक, प्वाइंट और क्रॉसिंग अनुरक्षण कार्यों को पूरा करने की भी सलाह दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल हिंसा : टीएमसी कार्यकर्ताओं पर गैंगरेप का आरोप

महिलाओं ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा कोलकाता : पश्चिम बंगाल से चौंका देने वाली खबर सामने आई है। राज्य की कुछ महिलाओं ने विधानसभा चुनाव आगे पढ़ें »

लॉकडाउनः ‘राज्य में बढ़ जायेगी पाबंदियों की मियाद…’

कोलकाताः देश के कई राज्यों में लॉकडाउन में ढील के बाद पश्चिम बंगाल में भी ऐसी ही उम्मीद की जा रही है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज आगे पढ़ें »

ऊपर