देवांजन के खिलाफ आईएमए ने दर्ज कराया मामला

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : फर्जी वैक्सीनेशन कांड को लेकर अब देवांजन देव के खिलाफ एक-एक कर कई एफआईआर दर्ज की जा रही है। अब इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की ओर से मोचीपाड़ा थाने में देवांजन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। गुरुवार को आईएमए के प्रदेश सचिव शांतनु सेन के साथ देवांजन की एक तस्वीर सामने आयी थी। इसे लेकर काफी चर्चा हुई। आईएमए के प्रदेश सचिव और तृणमूल नेता शांतनु सेन के साथ देवांजन का कैसा संपर्क था इसे लेकर कई सवाल उठ रहे थे। इसके बाद ही सोशल मीडिया पर शांतनु सेन ने बताया कि उनका फर्जी आईएएस अधिकारी देवांजन देव के साथ कोई व्यक्तिगत संबंध नहीं है। कोरोना की प्रथम लहर के दौरान विभिन्न संस्थाओं द्वारा आईएमए को मास्क और सैनिटाइजर की मदद की गयी थी। आईएमए के प्रदेश सचिव होने के नाते उन्होंने मदद ली थी। इसके बाद शुक्रवार को आईएमए के लैटर पैड पर मोचीपाड़ा थाने में एक शिकायत दर्ज करायी गयी है। पत्र में लिखा गया है कि कोरोना काल में प्रदेश शाखा ने कई लोगों से मास्क व सैनिटाइजर सहित अन्य सामान लिए थे। देवांजन देव भी अन्य लोगों की तरह मदद करने के लिए आगे आया था। आईएमए की प्रदेश शाखा ने उससे मास्क और सैनिटाइजर लेकर लोगों में बांटा था। यहां पर सिर्फ शांतनु सेन ही नहीं बल्क‌ि संस्था के साथ धोखाधड़ी की कोशिश की गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मौसंबी से चेहरा बनेगा खूबसूरत, पिंपल्स समेत ये समस्याएं होंगी दूर

कोलकाता : अगर आप चाहती हैं कि चेहरे के दाग-धब्बे हमेशा के लिए गायब हो जाएं तो ये खबर आपके काम आ सकती है। क्योंकि आगे पढ़ें »

टैक्सी संगठन ने 12 व 13 अगस्त को हड़ताल का किया आह्वान

शरद पवार आज दिल्ली में ममता बनर्जी से कर सकते हैं मुलाकात

कोरोना वैक्सीन को लेकर एनआरएस व आईएसआई के सर्वे में बड़ा खुलासा

करियर की समस्या नहीं छोड़ रहीं पीछा? ये आसान उपाय दिलाएंगे मनचाही सफलता

सावन में बुधवार का दिन भी होता है बेहद खास, ये 5 उपाय दिखाएंगे कमाल

बड़ी खबरः राज्य में कोविड के बीच बच्चों में डेंगू के साथ स्क्रब टाइफस

कितनी देर तक करना चाहिए सेक्स, ताकि हो सुखद अहसास और रोमांच

सोने की स्थिति का सेहत पर पड़ता है प्रभाव, ऐसे सोने से ठीक हो सकते हैं खर्राटे और पीठ का दर्द

बड़ाबाजार में बस की चपेट में आने से यात्री की मौत

ऊपर