भाजपा को वोट दिया तो नहीं कर पाएंगे धर्म का पालन

जय सिया राम की जगह बोलना पड़ेगा जय श्रीराम
कहा : राम से बड़ी है मां दुर्गा
सन्मार्ग संवाददाता
झाड़ग्राम : बंगाल विधानसभा चुनाव का एक तरह से मुद्दा बन चुका जय श्री राम का नारा अब चुनावी प्रचार का भी हिस्सा बन गया है। भाजपा हो या तृणमूल दोनों ही इस नारे को अपने-अपने तरीके से चुनाव प्रचार में इस्तेमाल कर रही है। बुधवार को झाड़ग्राम में चुनावी सभा कर रही ममता बनर्जी ने भी इसका उल्लेख करते हुए कहा कि जनता भाजपा को वोट न दे। अगर लोग भाजपा को वोट देकर बंगाल की सत्ता सौंपती है तो वह अपने ही धर्म का पालन नहीं कर पाएंगे। भाजपा के आने पर जय सिया राम न बोलकर जय श्री राम का नारा लगाना पड़ेगा। इतना ही नहीं ममता ने मां दुर्गा का भी जिक्र किया तथा कहा कि भाजपा जिस राम का नाम ले रही है उनसे बड़ी मां दुर्गा है। ममता ने एक दिन पहले भी चुनावी सभा में चण्डी पाठ पढ़ा था जिस पर भाजपा ने जमकर ममता को निशाने पर लिया था। उसी का पलटवार करते हुए ममता ने बुधवार को यह बात कही।
कोरोना वैक्सीन पर मोदी पर साधा निशाना
कोरोना वैक्सीन को लेकर ममता ने पीएम नरेंद्र मोदी पर करारा निशाना साधा और कहा कि राज्य में वह लोगों को कोरोना का टीका निःशुल्क देना चाहती थी लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया। देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर पीएम की ओर से बुधवार को मुख्यमंत्रियों संग एक वर्चुअल बैठक का आयोजन किया गया था, चुनावी व्यस्तता के कारण ममता बनर्जी इसमें शामिल नहीं हुई, लेकिन इस दिन गोपीबल्लभपुर में अपने चुनावी भाषण में बोलते हुए ममता बनर्जी ने कोरोना का प्रसंग उठाया तथा कहा कि वह राज्य के लोगों को कोरोना का निःशुल्क टीका देना चाहती थी, लेकिन पीएम ने उनकी मांगों को अस्वीकार कर दिया।
तृणमूल आयी तो दोबारा लाएगी विकास
ममता ने कहा कि वर्ष में कई बार दुआरे सरकार का आयोजन किया जाएगा, घर में ही लोगों को सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी। भाजपा पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा कि एक हजार नेता बंगाल में आये हैं और उन नेताओं के साथ गुंडे भी आ रहे हैं। इन सभी से सावधान रहने की जरूरत है। खासकर चुनाव के एजेंट इवीएम को लेकर सावधान रहे क्योंकि भाजपा चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है। ममता ने अपने भाषण में खेला होबे का स्लोगन भी दिया। उन्होंने क्षेत्र की महिलाओं से अपील करते हुए कहा कि यदि भाजपा के लोग उनके पास आते हैं, तो महिलाएं करछूल लेकर भाजपा नेताओं को भगाएं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोमवार के इन खास उपायों से दूर हो जाएंगे सारे संकट, भोलेनाथ की कृपा से बरसेगा धन

कोलकाताः सोमवार के दिन भगवान शिव की पूजा बहुत ही शुभ माना जाता है। माना जाता है की भगवान शिव की सोमवार को आराधना करने आगे पढ़ें »

आपको मालामाल कर सकते हैं कपूर के ये टोटके…

कोलकाता : सनातन धर्म में कपूर का विशेष महत्व है। पूजा-पाठ हो या फिर कोई भी मांगलिक कार्य बिना कपूर के पूरा नहीं होता है। आगे पढ़ें »

ऊपर