इंस्टाग्राम पर तस्वीर लाइक किया तो युवती को भेजा अश्लील मैसेज

इकबालपुर में युवक हुआ गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : इंस्टाग्राम पर युवती द्वारा तस्वीर लाइक किए जाने पर उसे अश्लील मैसेज भेजने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना इकबालपुर थाना इलाके की है। अभियुक्त का नाम मो. समीर (20) है। वब इकाबलपुर का रहनेवाला है। उसके पास से एक मोबाइल फोन भी ज्बत की गयी है। पुलिस के अनुसार कुछ दिनों पहले पीड़ित युवती के पिता ने अभियुक्त मो.समीर के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी। पुलिस के अनुसार युवती के पिता ने अपनी शिकायत में बताया कि कुछ दिनों पहले अभियुक्त ने उनकीबेटी के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजा। उसका विरोध करने पर अभियुक्त ने उसकी बेटी और दामाद को धमकी दी। अभियुक्त ने वॉयसमैसेज भेजकर युवती और उसके पति के साथ गाली-गलौज किया। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने मो.समीर को पकड़ा। अभियुक्त से पूछताछ के दौरान पता चला कि उसने युवती को इंस्टाग्राम में मैसेेज भेजा था। उसने कहा ‌कि युवती ने उसके‌ इंस्टाग्राम के मैसेज को लाइक किया था जिसके बाद उसने उसेे मैसेज किया था। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

6 विकेट से मिली जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची सीएसके

दुबईः आईपीएल-2021 फेज-2 में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच मुकाबला खेला गया, जिसे चेन्नई ने 6 विकेट आगे पढ़ें »

ऊपर