यहां तुम एक मारोगे तो वहां हम पांच मारेंगे : फिरहाद

त्रिपुरा में फिरहाद ने कहा, लोकतंत्र पर विश्वास करती हैं ममता
जनता करेगी आखिरी फैसला
सन्मार्ग संवाददाता
त्रिपुरा : त्रिपुरा में चुनावी प्रचार करने पहुंचे पश्चिम बंगाल के परिवहन मंत्री फिरहाद हकीम के कंट्रोवर्सियल बयान के बाद राजनीति गरमा गयी है। शनिवार को फिरहाद हकीम अगरतल्ला में चुनावी प्रचार करने पहुंचे थे। वहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा द्वारा तृणमूल के प्रचार में बार-बार बाधा डालने का जिक्र करते हुए कहा कि अगर यहां तुम एक मारोगे तो वहां हम पांच मारेंगे। फिरहाद ने कहा कि हिंसा मसले का हल नहीं होता है, ममता बनर्जी लोकतंत्र पर विश्वास रखती है। चुनाव में जीत या हार जनता के हाथ में है जिन पर हमें पूरा भरोसा है।
फिरहाद ने भाजपा को भारतीय जुमला पार्टी की संज्ञा दे दी तथा कहा कि जो सोच रहे हैं कि जय श्री राम बोल कर हम हिंदुओं की पार्टी बना रहे हैं दरअसल वह न हिंदू की पार्टी है और न मुसलमान की पार्टी, वह लोगों को मारने वाली पार्टी है। वह भारतीय जुमला पार्टी है जो देश को बर्बाद कर रही है। फिरहाद हकीम ने बिप्लब देव पर तंज कसते हुए कहा कि इस पार्टी में पीएम मोदी से लेकर त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देव तक सब जुमलाबाज है। बिप्लब देव को लगता है ​​कि उनके गुरु मोदी हैं जिन्होंने गुजरात में दंगा मचाया। वैसा ही दंगा यहां त्रिपुरा में लगाना चाहती है भाजपा। उन्होंने कहा कि भाजपा का मकसद सांप्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ना है। दूसरी तरफ बंगाल है जहां बड़ी दीदी का नाम ममता बनर्जी तो छोटे भाई का नाम फिरहाद हकीम है। यहां मैं दूसरे की पूजा में शामिल होता हूं तो वहीं लोग मेरे घर में ईद के दिन खुशी मनाने आते हैं। फिरहाद ने बंगाल मॉडल की भी बात की तथा कहा कि ममता बनर्जी हैं जो काम पर भरोसा करती हैं। आज बंगाल में हर तरह की सरकारी योजनाएं हैं जिसका लाभ जनता उठा रही है। घर बैठी महिलाओं तक को लक्ष्मी भंडार योजना के तहत आर्थिक सहायता मिलती है। बंगाल का यही मॉडल त्रिपुरा के लोगों को भी मिलेगा। फिरहाद ने कहा कि आज यहां के लोग रोजगार के लिए बांग्लादेश जाने को मजबूर हो रहे हैं क्योंकि देश की आर्थिक स्थिति को केंद्र सरकार ने बहुत खराब कर दिया है। फिरहाद ने कहा कि देश को बचाने तथा केंद्र की सत्ता से भाजपा को हटाने की कूबत सिर्फ ममता बनर्जी रखती हैं जो भाजपा को उखाड़ फेकेंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

खाद की कमी से बंगाल में आलू की बुआई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा कि वैश्विक उर्वरक की कमी से इस मौसम में पश्चिम बंगाल में आलू की बुआई प्रभावित हो सकती आगे पढ़ें »

बारिश भी नहीं रोक पायी प्रचार के जोश को, रविवार को उम्मीदवार पहुंचे घर – घर

सर्दियों में गर्मागर्म सेक्स करने के तरीके

चक्रवात को लेकर कोलकाता निगम अलर्ट पर

बढ़ने लगे ओमिक्रोन के मामले, आज राजस्थान में 9 और महाराष्ट्र में 7 नए मामले 

जवाद को लेकर लालबाजार में खुला युनीफाइड कमांड सेंटर

बस एक क्लिक में पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

वैक्‍सीन की दोनों डोज फिर भी ओमीक्रोन, पढ़ें दिल्‍ली के पहले मरीज में मिले कैसे लक्षण?

बच्चे का नाम रखा ‘बॉर्डर’: पाकिस्तानी हिंदू महिला ने बच्चे को दिया जन्म, अटारी बॉर्डर पर कर रही

विक-कैट की शादी के इतने दिन पहले होटल हाई सिक्युरिटी के हवाले, मोबाइल भी किया बैन

ऊपर