शर्म लग रही हो तो छोड़ दें पार्टी, तथागत को दिलीप की दो टूक

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार के बाद से ही सोशल मीडिया पर तथागत राय पार्टी नेताओं के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। कभी उनके​ निशानेे पर दिलीप घोष तो कभी कैलाश विजयवर्गीय रहते हैं। ऐसे में शनिवार को तथागत राय की बयानबाजी का दो टूक जवाब भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने दिया। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं का आचरण अगर तथागत को बुरा लगता हो तो वह पार्टी छोड़ दें। शनिवार को साल्टलेक में मॉर्निंग वॉक पर गये दिलीप घोष ने तथागत राय की बयानबाजी को लेकर कहा, ‘तथागत पार्टी में रहकर पार्टी को ही नुकसान पहुंचा रहे हैं, कभी भी उन्होंने पार्टी के लिए कुछ नहीं किया। इसके विपरीत पार्टी ने उन्हें बहुत कुछ दिया है।’ अपने एकाधिक ट्वीट से मेघालय के पूर्व राज्यपाल ने समझा दिया है कि पार्टी की मौजूदा दशा देखकर उन्हें शर्म आती है, इसके जवाब में दिलीप घोष ने कहा, ‘इतनी ही शर्म आती है ताे पार्टी छोड़कर चले जाएं। भाजपा में रहकर पार्टी का नुकसान करने से अच्छा है पार्टी छोड़ दें।’ इस मुद्दे पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. सुकांत मजूमदार ने कहा कि तथागत राय केंद्रीय कमेटी के नेता रह चुके हैं, ऐसे में उन पर कोई भी निर्णय केंद्रीय नेतृत्व ही लेगा। वहीं दिलीप घोष के बयान पर तथागत राय ने कहा कि मेरी कोई भी बात दिलीप घोष को समझ में नहीं आती, इस कारण उन पर कुछ नहीं कहूंगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कांग्रेस ने जारी की 67 उम्मीदवारों की सूची, दखिये किन्हें मिला मौका

कोलकाताः कांग्रेस ने आज उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। हालांकि कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची अधूरी है क्योंकि अपने उम्मीदवारों की घोषणा तो पार्टी आगे पढ़ें »

ऊपर