‘नहीं बनी सड़क तो करेंगे वोट बाॅयकॉट’

 

हावड़ा : कई बार प्रशासन से गुहार लगायी, कई हस्ताक्षर अभियान किये लेकिन कोई उपाय नहीं निकला। इसके बाद लिलुआ के मीरपाड़ा के रहनेवाले लोगों ने खराब रोड को बनवाने की मांग को लेकर अवरोध किया। अवरोध कर रहे लोगों ने साफ कह दिया कि वे आगामी नगर निगम व विधानसभा चुनाव का बाॅयकॉट करेंगे। दरअसल लिलुआ में पिछले कुछ सालों से खराब सड़क के कारण इलाके के लोग परेशान हैं। वार्ड नं 64 व 65 में आनेवाला मीरपाड़ा इलाका जहां पर 30 से 35 हजार लोग रहते हैं।  करीब दो महीने पहले गायिका इमान चक्रवर्ती ने लिलुआ की खराब सड़कों की हालत को लेकर सोशल ​मीडिया पर भी पोस्ट किया था।  लोगों का कहना है कि मीरपाड़ा की लगभग सभी सड़कों पर हमेशा जलजमाव रहता है। सामान्य रूप से होनेवाली बारिश के बाद भी लोगों के घर तक पानी चला जाता है। इलाके की विधायक व निगम बोर्ड के दौरान पार्षद को भी कई बार जानकारी दी गयी लेकिन कोई काम नहीं हुआ। हालांकि इस विषय में निगम की ओर से कहा गया है कि मीरपाड़ा में राेड की मरम्मत का काम शुरू हो गया है।  निकासी व्यवस्था भी ठीक की जायेगी।

क्या कहना है विधायक का
इस बारे में विधायक वैशाली डालमिया ने कहा कि लिलुआ की अधिकतर सड़कें खराब हैं। इसलिए उन्होंने खुद भी रोड की अस्थायी मरम्मत का काम निगम की मदद से करवाया है। इसके ​साथ ही हावड़ा नगर निगम की ओर से रोड की मरम्मत का काम शुरू किया गया है लेकिन विधायक का मानना है कि लिलुआ की सड़कों को जल्द से जल्द ठीक किया जाये, ताकि जनता को किसी प्रकार की कोई समस्या न हो।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना काल में देश के नाम 7वां संबोधन, जानें पीएम के भाषण की बड़ी बातें

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देश के नाम संदेश दिया। कोरोना काल में ये उनका 7वां संबोधन था। पीएम मोदी ने आगे पढ़ें »

मंदिर की चौखट पर युवक की गला रेतकर हत्या

मिर्जापुर : यूपी के मिर्जापुर में एक मंदिर की चौखट पर एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम मुन्ना पासी आगे पढ़ें »

ऊपर