घर के सामने शराब बेचने का किया प्रतिवाद तो महिला पर कर दिया एसिड अटैक

बारासात : घर के सामने टोटो में शराब बेच रहे एक व्यक्ति का प्रतिवाद करने के कारण अभियुक्त टोटो ड्राइवर ने उस गृहणी पर एसिड फेंक दिया हालांकि उसे कोई गंभीर परेशानी नहीं हुई और वह बाल-बाल बच गयी। दूसरी ओर इसकी शिकायत मिलते ही पुलिस ने अभियुक्त नारायण मधु उर्फ नाडू को गिरफ्तार कर लिया। यह घटना बारासात अंचल के अशोकनगर थाना अंतर्गत हरिपुर इलाके में घटी। मिली जानकारी के अनुसार नारायण पर पहले ही अवैध शराब बेचने के मामले चल रहे हैं। वह जेल भी जा चुका है मगर वापस निकलते ही वह फिर इस अवैध कार्य में लिप्त हो गया। अपने इस अवैध कार्य के तहत टोटो में शराब लेकर उस महिला के घर के सामने ही खड़ा हो गया और शराब बेचने लगा। शराब के लिए लोगों की जुटती भीड़ को देखते हुए गृहिणी ने नारायण का प्रतिवाद किया तो अभियुक्त ने पहले उसके साथ गालीगलौज किया मगर लोगों के दबाव को देखते हुए वहां से चला गया। वहीं इसके कुछ देर बाद ही अभियुक्त फिर वहां आया और महिला के घर पर एसिड फेंकना शुरू किया। खिड़की के निकट खड़ी उस म​हिला के एक हाथ पर एसिड के छींटें पड़े हालांकि वहां से भागकर महिला के अपनी जान बचायी। एसिड से घर के आसपास में लगे पौधे झुलस गये थे। वहीं पीड़िता ने इस बाबत बाद में शिकायत दर्ज करवायी जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को पुलिस ने अभियुक्त को बारासात कोर्ट में पेश किया जहां से कोर्ट ने उसे 5 दिनों की पुलिस ​हिरासत में भेज दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कितनी देर तक करना चाहिए सेक्स, ताकि हो सुखद अहसास और रोमांच

कोलकाताः अधिकतर लोगों में ये जानने की जिज्ञासा बनी रहती है कि सेक्स को कितना समय देना चाहिए। या फिर कहें कि सेक्स कितनी देर आगे पढ़ें »

ऊपर