जरूरत पड़ी संसद परिसर में धरना दिया जायेगा – सुदीप

संसद के निर्देश को तृणमूल ने दी चुनौती
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : संसद के निर्देश को तृणमूल कांग्रेस ने चुनौती दी है। सर्वदलीय बैठक के बाद सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय ने कहा कि जरूरत पड़ी तो वे संसद सत्र के पहले दिन गांधी प्रतिमा के नीचे धरना देंगे। उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि असंसदीय शब्दों की सूची कैसे हो सकती है, धरना बंद करना यह कैसे संभव है। जरूरत पड़ी तो हम सत्र के पहले दिन गांधी प्रतिमा के पास धरना देंगे। ऐसे में यह माना जा रहा है कि तृणमूल ने केंद्र के इस निर्देश को सीधे चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि सर्वदलीय बैठक में उन्होंने 100 दिन रोजगार का फंड तथा जीएसटी को लेकर बकाया का मुद्दा उठाया है। इसके साथ ही बेरोजगारी से लेकर अग्निवीर योजना को लेकर भी मुद्दा उठाया है। उन्होंने अग्निवीर योजना को रद्द करने की भी मांग की। सुदीप ने कहा कि गत आठ सालों में केंद्र सरकार ने संसद में बेरोजगारी पर कोई चर्चा नहीं करायी। उल्लेखनीय है कि तृणमूल ने पहले संसद की सर्वदलीय बैठक का बहिष्कार करने का फैसला किया। बाद में तृणमूल ने बैठक में शामिल होने का फैसला किया। इस बैठक में तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुदीप बनर्जी शामिल हुए। उन्होंने वहां कई तरह के मुद्दे उठाए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर