जरूरत पड़ी तो पीएम कार्यालय जाकर दूंगी धरना – ममता

ममता का मोदी पर जोरदार हमला, कहा – देश का औद्योगिक विकास ठप सिर्फ बढ़ रही है दाढ़ी
5 सालों से नहीं होने दिया घाटाल मास्टर प्लान
सन्मार्ग संवाददाता
चंद्रकोणा : सीएम ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार और पीएम नरेंद्र माेदी पर जमकर निशाना साधा और चेतावनी दी कि अगर घाटाल मास्टर प्लान नहीं हुआ तो वे खुद पीएम कार्यालय जाकर धरना देंगी। शुक्रवार को सीएम ने चंद्रकोणा व डेबरा की जनसभा से प्रधानमंत्री की बढ़ती दाढ़ी पर तंज कसते हुए कहा कि देश में औद्योगिक विकास ठप है लेकिन पीएम मोदी की दाढ़ी बढ़ रही है। कभी खुद को गांधीजी, रवींद्रनाथ व स्वामीजी समझने लगते हैं। खुद के नाम पर स्टेडियम कर दिया है और न जाने कब देश को बेचकर खुद के नाम पर देश भी कर लेंगे। सीएम ने कहा कि ऐसा लगता है कि उनका माथा में कुछ गड़बड़ सा लगता है। दिमाग का स्क्रू ढीला हो गया है।
दिल्ली घाटाल मास्टर प्लान क्लेयर करे
ममता ने कहा कि घाटाल मास्टर प्लान राज्य सरकार तैयार कर रही है। प्राय: पांच सालों से हमलोग इस प्लान को लेकर कोशिश कर रहे हैं मगर दिल्ली के नेता रुपये भी नहीं दे रहे हैं और इसे क्लियर भी नहीं कर रहे हैं। केवल मेनिफेस्टो लेकर भूलभाल लोगों को समझा रहे हैं। एक भी बातें उनमें सच नहीं हैं। मैं सवाल करती हूं कि आखिर क्यों घाटाल मास्टर प्लान को क्लियर नहीं किया गया? हर साल बाढ़ में लोगों का घर क्षतिग्रस्त होता है। भाजपा पैसे लेकर इधर से उधर नाच रही है। सीएम ने कहा कि मैंने बाढ़ के समय लोगों के रेस्क्यू के लिए हेलिकॉप्टर भेजा था। सीएम ने कहा कि घाटाल मास्टर प्लान हमलोग तैयार करेंगे। यहां के 4 काम भी शुरू हो गये हैं। 2000 करोड़ रुपये लगेंगे। दिल्ली से कहूंगी कि रुपये ​क्लियर कर दे। अगर नरेंद्र मोदी ने घाटाल मास्टर प्लान पास नहीं किया तो आने वाले दिनों में उनके कार्यालय में जाकर धरना दूंगी और कहूंगी कि घाटाल मास्टर प्लान कर दो। ज्ञान देने की क्षमता नहीं है और ज्ञान देने चले हैं।
दाढ़ी रखने से सभी रवींद्रनाथ नहीं हो जाते
सीएम ने किसी का नाम लिये बिना कहा कि दाढ़ी रखने से ही कोई रवींद्रनाथ ठाकुर नहीं हो जाता। यदि दाढ़ी रखने से ही रवींद्रनाथ हो जाते तो सभी ऐसा करते। रवींद्रनाथ की दाढ़ी स्टाइल अलग, परमहंस का स्टाइल अलग। सीएम ने कहा कि सभी को चोर बोलने वाला ही सबसे बड़ा डकैत है। मां-बहनों से कहूंगी कि आपलोगों के बीच गद्दार आये हैं, हैदराबाद से आये हैं। सीपीएम-कांग्रेस से हाथ मिलाया है। भाजपा से भी ये लोग पैसा लिये हैं और अल्पसंख्यकों का वोट काटने के नाम पर सांप्रदायिक भाषण दे रहे हैं। मैं ब्राहण घर की बेटी हूं मगर सभी मेरे भाई-बहन हैं, अल्पसंख्यक हों या आदिवासी।
यूपी से बंदूकधारी गुंडे आ गये हैं बंगाल में, 30 पकड़ाए हैं – ममता
सीएम ने कहा कि गत दिन भी मिदनापुर कंटाई में 30 यूपी के गुंडे बंदूक सहित पकड़ाये हैं। ये चारों तरफ भाजपा के लोगों के घरों में हैं। अगर दिल्ली पुलिस सपोर्ट देगी तो हमलोग छोड़कर बात नहीं करेंगे। हारने के डर से गद्दारों को अपने साथ मिलाये हुए हैं। महिला भाई-बहनों से आह्वान है कि छोलनी-कलछुल से इन्हें सबक सिखायें। हार जायेंगे इसलिए चुनाव आयोग से झूठी शिकायत करेंगे। साहस है तो लड़ाई करें। उनके एक मंत्री आकर कह रहे हैं कि धमाका करेंगे। हिम्मत है तो लड़ाई लड़ें। सीएम ने कहा कि नंदीग्राम, कांथी कहीं भी अशांति नहीं होने देंगे। 28 मार्च से वे नंदीग्राम में ही रहेंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पत्नी मीरा ने कैमरे के सामने बदले कपड़े, शाहिद कपूर को लगा झटका

मुम्बई : शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। अब आगे पढ़ें »

चमकदार त्वचा पाना है तो चेहरे पर ऐसे लगाएं नारियल तेल

  नारियल तेल का इस्तेमाल बालों के साथ स्किन को हेल्दी बनाने के लिए प्राचीन समय से किया जाता रहा है। आयुर्वेद के अनुसार अगर नारियल आगे पढ़ें »

ऊपर