चाहूं तो 3 महीने में बंगाल भाजपा को खत्म कर दूं लेकिन ऐसा नहीं करूंगा – अभिषेक

तृणमूल ऑफिस में भाजपा नेताओं की लगी है कतार
तिलमिलाइये मत, असली खेल तो दिल्ली में होगा
सन्मार्ग संवाददाता
मुर्शिदाबाद : तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने मुर्शिदाबाद में चुनावी प्रचार के दौरान भाजपा पर जमकर हमला बोला। अभिषेक ने दावा किया कि कई सांसद व विधायक तृणमूल कार्यालय के बाहर लाइन में हैं। अगर वे चाहें तो 3 महीने में प्रदेश भाजपा को खत्म कर दें लेकिन वे ऐसा नहीं करेंगे। वे चाहते हैं कि विपक्ष रहे। गणतांत्रिक रूप से लड़ाई हो और भाजपा को हराएं। इस दिन समशेरगंज व रायगंज की नुक्कड़ सभाओं से अभिषेक ने कहा कि इतनी बौखलाहट क्यों है, अभी खेला शुरू ही नहीं हुआ है। असल खेला तो दिल्ली में होगा। तृणमूल उन सभी राज्यों में जायेगी जहां भाजपा का शासन है। हिम्मत है तो रोक कर दिखाएं। उन्होंने कहा कि आपलोग भरोसा कीजिए कोई सांसद, विधायक ऐसा नहीं है जो तृणमूल में नहीं आना चाहता है। जिस दिन दरवाजा खोल दिया, 3 महीने भी आप (भाजपा) टिक नहीं पायेंगे। भाजपा पार्टी खत्म हो जायेगी मगर हमलोग ऐसा नहीं चाहते हैं। हमलोगों पर जनता का आशीर्वाद है। लोगों की भावनाओं का कद्र करते हैं इसलिए ममता बनर्जी ने पार्टी के दरवाजे को बंद रखा है।
मुर्शिदाबाद की दो सीट समशेरगंज व जंगीपुर में 30 सितंबर को उपचुनाव है। गुरुवार को तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने इन दोनों सीटों के तृणमूल उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार किया। उन्होंने कहा कि एक बार बंगाल की जनता ने बाहरियों को सबक सिखाया है। एक बार फिर से इन्हें सबक सिखाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि एक बार फिर से भाजपा बुरी तरह से हारेगी।
हर भाजपा शासित राज्य में जायेगी तृणमूल
अभिषेक ने कहा कि भाजपा के दो भाई हैं ईडी और सीबीआई। खेला ताे अभी शुरू नहीं हुआ और इतनी बौखलाहट ! सांसद ने कहा कि 15 दिनों में 5 बार ईडी ने नोटिस भेजी है। मैं कहता हूं कि आपलोग 500 बार नोटिस भिजवाइये मगर फिर भी मेरुदंड बिक्री नहीं करूंगा। आपकी जिद्द है तो हमारी भी जिदद् है। आपकी जिद्द है कि डरा-धमकाकर बंगाल पर कब्जा करें जो पूरा नहीं हुआ और हमारी जिद्द है कि आपलोगों को दिल्ली छुड़वाकर रहूंगा। तृणमूल उन सभी राज्याें में जायेगी जहां भाजपा का शासन है। अगर हिम्मत है तो रोक कर दिखाएं। उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा उन्हें राष्ट्रीय महासचिव बनाये मात्र साढ़े तीन महीने ही हुए हैं और इस दौरान त्रिपुरा में तृणमूल ने संगठन भी तैयार कर लिया है। हमलोगों को रोकने के लिए वहां धारा 144 लगा दी गयी है मगर कब तक भाजपा ऐसा कर पायेगी। अगले चुनाव में त्रिपुरा में तृणमूल जरूर जीतेगी। इतना भय क्यों है हमसे। आपलोगों की तो इतनी बड़ी पार्टी है, ईडी, सीबीआई है फिर भी इतना भय क्यों।
कांग्रेस पर भी बोला हमला
अभिषेक ने कहा कि कांग्रेस कहती है कि हमलोग भी भाजपा के खिलाफ लड़ रहे हैं, ये कैसा कांग्रेस लड़ रही है कि सात सालों से भाजपा के सामने हारती जा रही है। और हमलोग भाजपा को हरा रहे हैं। यही हमारे और कांग्रेस में फर्क है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोविड के 805 नए मामले, 11 की मौत

कोलकाताः राज्य में एक दिन में कोरोना वायरस के 805 नए मामले सामने आए। इसके अलावा 11 की मौत एक दिन में कोविड संक्रमण से आगे पढ़ें »

ऊपर