भाजपा से भगा दिये गये तो यहां जगह खोज रहे है दोनों : कुणाल

शोभन-बैसाखी का नाम लिये बगैर कसा तंज
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शोभन चटर्जी और बैशाखी बन​र्जी एक दिन पहले तृणमूल के महासचिव पार्थ चटर्जी से मिलने पहुंचे थे। इनकी मुलाकात को लेकर पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष कुणाल घोष ने कहा कि भाजपा ने उन्हें भगा दिया है इसलिए यहां नेताओं के चक्कर काट रहे है दोनों। हालांकि कुणाल ने शोभन या बैशाखी का नाम नहीं लिया। कुणाल ने तंज कसते हुए कहा कि घर घर पद्म, दीदीमुनि जब्द..ऐसी नारेबाजी करते हुए भी सुना गया था। आज उन्हें ही वहां से भगा दिया गया। चुनाव के समय जो कहते फिरते थे कैलाशजी, मेननजी, अमुक जी, तमुक जी अब वह कहते फिर रहे है पार्थ दा, बॉबी दा। जी से सीधो दादा पर आ गये। सब समझ में आ रहा है। मालूम हो कि शोभन बैशाखी के साथ पार्थ चटर्जी से करीब एक घंटे तक मुलाकात की थी। चर्चा है कि दोनों तृणमूल में वापसी करना चाह रहे है। इस बारे में बैशाखी ने कहा कि दीदी और शोभन के बीच जो रिश्ता है उसे कभी कोई बदल नहीं सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महानगरः सिनेमा हॉल में स्क्रीनिंग….

कुछ सिनेमा हाल मालिकों ने सिंगल स्क्रीनिंग के साथ शुरू किया परिचालन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः शहर के सिनेमा हॉल मालिकों ने कहा कि वे पश्चिम बंगाल सरकार आगे पढ़ें »

ऊपर