भाजपा आयी तो बंगाल में बनाया जाएगा ‘एंटी रोमियो स्क्वायड’

सन्मार्ग संवाददाता
चांपदानी/चंडीतला : पश्चिम बंगाल में भाजपा सत्ता में आयी तो यहां ‘एंटी रोमियो स्क्वायड’ तैयार किया जाएगा। हुगली जिले के चांपदानी विधानसभा केंद्र के भाजपा उम्मीदवार दिलीप सिंह के समर्थन में बैद्यवाटी के डीएस पार्क मैदान में गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभा की जहां उन्होंने उक्त बातें कही। इसके बाद योगी ने चंडीतला में भाजपा उम्मीदवार यश दासगुप्ता के समर्थन में भी सभा की।
लड़कियों की पढ़ाई के लिए भाजपा सरकार क्या – क्या सुविधाएं देगी, इस विषय में भी योगी ने बताया। उन्होंने कहा, ‘केजी से लेकर पीजी तक लड़कियों की पढ़ाई बगैर मूल्य के करवायी जाएगी। महिलाओं के लिए परिवहन में कोई खर्च भी नहीं लगेगा।’ इसके बाद उन्होंने अपने राज्य के तर्ज पर बंगाल में भी ‘एंटी रोमियो स्क्वायड’ तैयार करने की घोषणा की। उन्होंने कहा, ‘लड़कियों के स्कूल के सामने जो गुण्डे घूम रहे हैं, उनके लिए स्कूल के बाहर एंटी रोमियो स्क्वायड घूमेगा।’ इस जनसभा से देश भर में भाजपा सरकार की सफलता की बात भी योगी ने बतायी। उन्होंने कहा, ‘हम जो कहते हैं, वही करते हैं।’ राम मंदिर निर्माण से लेकर काश्मीर में धारा 370 हटाने के संबंध में उन्होंने कहा, ‘तृणमूल समेत दूसरी पार्टियां राम मंदिर का विरोध करती आयी हैं, लेकिन मोदी जी ने राम मंदिर तैयार करके दिखाया।’ उन्होंने दावा किया कि मोदी – शाह सरकार ने काश्मीर से आतंकवाद मिटाने का वादा निभाया है। योगी ने कहा, ‘कांग्रेस ने जिस अधिकार से देशवासियों को वंचित किया था, उसे भाजपा की सरकार ने लौटाया है। अब चांपदानी के लोग भी काश्मीर में जमीन खरीद सकते हैं।’ अपने भाषण में योगी ने मवेशी हत्या, सीएए आंदोलन, दुर्गा पूजा बंद करने जैसे विषयों पर भी अपने विचार रखे।
जय श्री राम गूंज रहा है पूरे बंगाल में
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सत्ताधारी पार्टी के साथ लोगों का मोहभंग हो गया है और अब पूरे बंगाल में जय श्री राम के नारे गूंज रहे हैं। ममता बनर्जी नीत तृणमूल सरकार से लोग अब ऊब चुके हैं क्योंकि उसने पिछले 10 वर्षों में राज्य के गरीबों के लिए कुछ नहीं किया। योगी ने कहा, ‘दीदी की सरकार 10 वर्षों से बंगाल में है, लेकिन इस दौरान गरीबों के लिए कुछ नहीं किया गया। ना तो उन्हें घर मिला, ना ही स्वास्थ्य सुविधाएं, गरीब लोगों को राशन की सुविधाएं भी नहीं मिलीं।’
हिंसा को बढ़ाने वालों का समर्थन किया तृणमूल ने
योगी ने कहा, ‘सीएए के विरोध में प्रदर्शन के दौरान तृणमूल ने हिंसा भड़काने वालों का समर्थन किया। उत्तर प्रदेश में हमने हिंसा फैलाने वालों के पोस्टर लगाये और उनकी संपत्ति भी कुर्क की। ममता दीदी ये सब नहीं कर सकतीं क्योंकि वह उन्हें तृणमूल के वोट बैंक की तरह देखती हैं।’
मां दुर्गा और सरस्वती की पूजा पर रोक
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता बनर्जी मां की बात करती हैं, लेकिन वह लोगों को मां दुर्गा और सरस्वती की पूजा करने से रोकती हैं। वह लोगों की हत्या करने वालों का समर्थन करती हैं। उन्होंने चेतावनी भी दी कि बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा फैलाने वालों को 2 मई काे भाजपा के सत्ता में आने के बाद नहीं बख्शा जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबर : नासिक के अस्पताल में ऑक्सीजन लीक होने से 11 की मौत

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक में एक अस्पताल में ऑक्सीजन लीक होने से 11 लोगों की मौत हो गई है। महाराष्ट्र के एफडीए मंत्री राजेंद्र शिंगने आगे पढ़ें »

कैसे पता करें कि आपका इम्यून सिस्टम कमजोर है?

कोलकाता : जिन लोगों को इम्यून सिस्टम कमजोर होता है वो लोग जल्दी जल्दी बीमार होते हैं। हेल्दी रहने और शरीर में होने वाली बीमारियों आगे पढ़ें »

ऊपर