यदि किसी नेता ने कुछ गलत किया है, तो पार्टी हस्तक्षेप नहीं करेगी – तृणमूल

पार्थ चटर्जी के खिलाफ ईडी मामले की समयबद्ध जांच की जाए
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस ने गिरफ्तार किए गए पश्चिम बंगाल के उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के मामले में समयबद्ध तरीके से जांच किए जाने की रविवार को मांग की और कहा कि यदि किसी नेता ने कुछ गलत किया है, तो पार्टी राजनीतिक रूप से उसमें हस्तक्षेप नहीं करेगी। मगर यह जांच समयबद्ध में हो चाहे एक महीना लगे या दो महीने। तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने संवाददाताओं से कहा कि पार्थ चटर्जी के खिलाफ यदि कोई तथ्य या सबूत जांच एजेंसी कोर्ट में जमा करती है और कोर्ट उसे मान्यता देती है तो पार्टी तुरंत कार्रवाई करेगी। उन्होंने साफ कहा कि पार्टी का उस महिला से कोई संबंध नहीं है, जिसके पास से नकद राशि मिली है। उन्होंने कहा, न तो उस महिला से और ना ही ईडी द्वारा बरामद किये गये रुपये कोई सम्पर्क है। पार्टी इस मामले में समयबद्ध जांच किए जाने की मांग करती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षा मंत्री से मिला आश्वासन मगर नियुक्तियां कब ?

ब्रात्य बसु ने कहा, ‘कितने शून्य पद, एसएससी को कहा बताने’ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु के साथ बैठक में नियुक्ति के आगे पढ़ें »

ऊपर