बंगाल को काश्मीर नहीं बनाने दूंगा -शुभेंदु

खड़गपुर/कांथी: मिदनापुर में शनिवार को आयोजित भाजपा की सभा से शुभेंदु अधिकारी ने राज्य सरकार पर करारा हमला बोला। साथ ही उन्होंने कहा कि वह पश्चिम बंगाल को काश्मीर नहीं बनने देंगे। पूर्व मिदनापुर में शनिवार को परिवर्तन यात्रा का अंतिम दिन था। इस दिन भाजपा की परिवर्तन यात्रा पूर्व मिदनापुर के मेचेदा से निकल कर देउलिया बाजार होकर कोलाघाट के काठचोड़ा पहुंची और वहां से हावड़ा जिला के बागनान की ओर रवाना हुई। इस मौके पर एक जनसभा का आयोजन किया गया जिसमें भाजपा नेता शुभेन्दु अधिकारी, उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, सांसद ज्योतिर्मय सिंह महतो एवं अन्य नेतागण उपस्थित रहे। जनसभा में शुभेन्दु अधिकारी ने कहा कि सत्ता में आने से पहले तृणमूल सुप्रीमो ने कहा था कि कोलकाता को लंदन और दार्जिलिंग को स्विट्जरलैंड बनायेंगी लेकिन कुछ नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल को काश्मीर नहीं बनने दिया जाएगा। विधानसभा चुनाव में ईवीएम मशीन से राज्य की जनता इसका जवाब देगी। वहीं उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ने तृणमूल सरकार पर तीव्र हमला बोला। उन्होंने अरोप लगाया कि ममता बनर्जी भाजपा कर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार कर रही हैं और उन्हें डरा – धमका रही हैं ताकि वे अपना वोट उनकी पार्टी को देने के लिए बाध्य हो जाएं। भाजपा के कई कार्यकर्ताओं पर हमले करवाये गए हैं जो कि गणतंत्र को शर्मसार करने की बात है। उन्होंने कहा कि इस सरकार को जनता को एकत्रित होकर हटाना होगा। वहीं भाजपा नेता शुभेन्दु अधिकारी ने कड़े शब्दों में ममता बनर्जी के सरस्वती पूजा के अवसर पर भूल मंत्र का उच्चारण करने की आलोचना की। उन्होंने कहा कि यह सरकार हर गलियारे में शराब का अवैध कारोबार चला रही है। साथ ही राज्य में महिलाओं पर अत्याचार बढ़ता जा रहा है। इसलिये विधानसभा चुनाव में इस सरकार को बाहर निकाल देना है और पांशकुड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार को भारी मतों से विजयी बनाना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

tmc

पहले यूपी की कानून व्यवस्था देखें, फिर बंगाल पर उंगली उठाएं – तृणमूल

हाथरस की घटना पर योगी को तृणमूल ने घेरा कोलकाता : बंगाल में चुनावी माहौल गरम है। भाजपा लगातार आक्रामक हो रही है, वहीं तृणमूल भी आगे पढ़ें »

पिच की आलोचना करने वालों को रहाणे ने दिया करारा जवाब, कही ये बात

अहमदाबाद : भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने देश में स्पिनरों की मददगार पिच की आलोचना को गंभीरता से नहीं लेने की सलाह आगे पढ़ें »

ऊपर