ठेस मुझे पहुंचायी गयी, माफी मैं क्यों मांगूं : महुआ

कहा, भाजपा नहीं सिखाएगी बंगाल में कैसे करनी है काली पूजा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मां काली पर दिये बयान को लेकर विवाद में फंसी तृणमूल की सांसद महुआ मोइत्रा ने आखिरकार अपना मुंह खोल ही दिया। एक टीवी चैनल पर दिये साक्षात्कार में महुआ ने कहा कि मुझे ठेस पहुंचायी गयी है, आखिर मैं माफी क्यों मांगूं। महुआ ने आगे कहा कि मैंने न ही कोई गलती की है न ही असत्य कहा है तो किसी तरह के माफी मांगने का सवाल ही नहीं उठता है। मालूम हो कि महुआ को लेकर पार्टी की ओर से साफ कर दिया गया कि पार्टी उनके बयान का समर्थन नहीं करती है। इस बीच महुआ ने तृणमूल को ट्वीटर पर अनफॉलो भी कर दिया है। उधर भाजपा की ओर से महुआ की गिरफ्तारी की मांग करते हुए उनके खिलाफ शिकायत तक की गयी है।
महुआ ने अपने बयान को लेकर कहा कि जो उन्होंने कहा है उसे बदलने का सवाल ही नहीं उठता है। महुआ ने कहा कि मैंने जो कहा है उससे मैं पीछे नहीं हटने वाली हूं, मैंने कोई गलती नहीं की है। भाजपा पर निशाना साधते हुए महुआ ने कहा कि भाजपा नहीं सिखाएगी कि बंगाल में काली की पूजा कैसे की जाती है। उनकी हिन्दूत्ववादी की संकीर्ण धारणा हमारे पूजा के रीति रिवाजों पर थोपी नहीं जा सकती है। मैं मां काली की भक्त हूं। ये बताने की कभी जरूरत नहीं पड़ी, लेकिन आज बताना पड़ रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सीएम ममता ने पूरे सिस्टम को भ्रष्टाचार में डुबो दिया हैः मो.सलीम

कोलकाताः "राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रशासन ही नहीं, पूरे सिस्टम को भ्रष्टाचार में डुबो दिया है।" यह कहना है मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के आगे पढ़ें »

ऊपर