टीएमसी नेता की हत्या, पार्टी का आरोप- हत्या के पीछे भाजपा का हाथ

कोलकाता : बर्दवान जिले में अज्ञात बदमाशों ने तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के वक्त वह दो पहिया वाहन से अपने घर मंगलकोट लौट रहे थे। पुलिस के मुताबिक मृत टीएमसी नेता अशीम दास पार्टी के अंचल प्रमुख थे। हत्यारे बाइक से आए थे और बहुत करीब से गोली मार दी। मौके पर मौजूद आसपास के लोग उन्हें लेकर अस्पताल गए लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद टीएमसी और भाजपा के नेताओं ने एक दूसरे पर राजनीतिक प्रतिशोध का आरोप लगाया। टीएमसी का कहना है कि घटना को भगवा संगठन ने अंजाम दिया, जबकि भाजपा नेताओं का आरोप है कि टीएमसी के आंतरिक झगड़े की वजह से पार्टी नेता की जान गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। देर रात तक हत्यारों की पहचान नहीं हो सकी थी। गौरतलब है कि हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में राजनीतिक नेताओं पर हमले की कई घटनाएं हो चुकी हैं। सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने एक दूसरे पर राजनीतिक प्रतिशोध में हमले कराने का आरोप लगाते रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महानगरः मार्केट खुलने के एक महीने में भी पटरी पर नहीं लौट पा रहा व्यवसाय

कोरोना काल, ट्रेनों का बंद रहना और तीसरी लहर के डर से नहीं हो रही भीड़ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना वायरस की दहशत कुछ कम होने आगे पढ़ें »

ऊपर