मुझे खुद मिला देर से न्योता : स्मृति ईरानी

बेटी बचाओ व बेटी पढ़ाओ परियोजना का लाभ करवाएं सीएम
हावड़ा : सोमवार को हावड़ा मैदान मेट्रो से सियालदह मेट्रो का उद्घाटन करने पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि उन्हें ही इस कार्यक्रम के लिए देर से न्योता मिला है। हालांकि राज्य सरकार की मुख्यमंत्री समेत अन्य मंत्रियों, सांसदों के लिए स्टेज पर जगह रखी गयी थी। स्मृति ने कहा कि वे अभी ही एक ऑडिटोरियम के उद्घाटन में गयी थीं जहां पर न ही कोई मंत्री था, न ही कोई अधिकारी उन्हें एक ऑफिसर के साथ बैठाया गया था, तो इसमें क्या हो गया। यहां जीएम ने साफ कहा कि वे मुझे अंतिम समय पर यहां ला पाये हैं तो जब मुझे ही देर से बुलाया गया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री से मेरी अपील है कि वह राज्य में केंद्रीय सरकार की परियोजना बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का लाभ दिलाएं। इससे यहां की महिलाओं व बच्चों को फायदा होगा। इसके साथ ही केंद्रीय सरकार की अन्य योजना भी राज्य सरकार को स्वीकार करनी चाहिए, ताकि हर किसी को लाभ हो।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मोदीखाना से लेकर बीरभूम के ‘बादशाह’ तक केष्टो का सफर

रातोंरात नहीं बदली अनुव्रत की किस्मत, करते थे मछली व्यवसाय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अनुव्रत मंडल। बीरभूम में नाम ही काफी रहा है। जिले में जिसकी तुती आगे पढ़ें »

ऊपर