पति ने मायके जाने से रोका, महिला ने दो बच्चों के साथ की खुदकुशी

नई दिल्ली : पश्चिमी दिल्ली के शकूरपुर इलाके में ये दर्दनाक घटना हुई। बताया गया है कि पति ने मायके जाने से इनकार किया, तो महिला ने पहले दोनों बच्चों को फंदे पर लटकाया, उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शकूरपुर इलाके का रहने वाला फैक्टरी कर्मचारी यहां किराए के मकान में रहता है। बताया गया है कि गुरुवार की सुबह जब वो आने काम पर जा रहा था, तो उस वक्त उसकी पत्नी से उसका झगड़ा हो गया। पति-पत्नी दोनों बिहार के मधुबनी के रहने वाले हैं। शुरुआती जांच के मुताबिक पत्नी अपना घर जाना चाहती थी, लेकिन किसी वजह से वो नहीं जा पा रही थी। गुरुवार की सुबह इस बात पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। इसके बाद पति काम पर चला गया। देर शाम को जब वो वापस लौटा तो देखा कि दरवाजा बंद है। उसने खिड़की से अंदर झांककर देखा तो उसके होश उड़ गए। उसके दोनों बच्चे और पत्नी फंदे से लटके हुए थे। उसने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा और सबको नीचे उतारा, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। वहीं घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि महिला की उम्र 22 वर्ष है, जबकि बेटी की उम्र चार माह और बेटे की उम्र चार साल है। ये परिवार बिहार के मधुबनी का रहने वाला है। प्रथम दृष्टया मामला परिवारिक का कलह माना जा रहा है। पुलिस पति से भी पूछ-ताछ कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर