पति ने की पत्नी की हत्या, पर मामला कुछ और भी

वह विरोध कर रही थी सास के अवैध संपर्क का
मालदह : ब्याह के बाद पति अपनी पत्नी पर मायके से रूपए लाने के लिए दबाव डाल रहा था। रुपए नहीं ला पाने के कारण उस पर शारीरिक अत्याचार किया जाता था। रुपए नहीं ला पाने के कारण गुस्से में पति ने पत्नी का गला काट कर उसकी हत्या कर दी। पर गांव के लोगों का कहना है कि बात यह नहीं इस हत्या की कुछ और वजह है। यह घटना यात्राडांगा गांव में घटी है। गांव के लोगों का कहना है कि एक दूसरे कारण से ही यह हत्या की गई है। उनका कहना है कि उसकी सास का किसी से अवैध संपर्क था। इसका विरोध करने के कारण ही उसकी हत्या कर दी गई। इसी वजह से नाराज हो कर उसके पति ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने अभियुक्त पति को गिरफ्तार किया है। यह घटना पुराने मालदह के यात्राडांगा गांव में घटी है। मृत पत्नी का नाम रूपाली बीबी था। मिली जानकारी के मुताबिक पुराने मालदह के यात्राडांगा क्षेत्र के देउली गांव में रहने वाले रुकसाद अली के साथ रूपाली का ब्याह हुआ था। रूपाली उसकी चौथी बीबी थी। आरोप है कि इससे पहले भी रुकसाद की तीनों बीबीयों के साथ उनकी सास के साथ विरोध था। रुपाली को कुछ दिन पहले ही सास के अवैध संपर्क के बारे में जानकारी मिली थी। इसका विरोध करने पर रुकसाद ने चाकू से रुपाली के गले की नस काट दी। पुलिस ने रुकसाद को गिरफ्तार किया है। रुपाली के परिवार वालों ने रुकसाद को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महानगरः सिनेमा हॉल में स्क्रीनिंग….

कुछ सिनेमा हाल मालिकों ने सिंगल स्क्रीनिंग के साथ शुरू किया परिचालन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः शहर के सिनेमा हॉल मालिकों ने कहा कि वे पश्चिम बंगाल सरकार आगे पढ़ें »

ऊपर