कल्याणी हाईवे पर दुर्घटना में पति की मौत, पत्नी व बेटा घायल

जगदल : कालीपूजा घूमकर घर लौटने के दौरान घटी सड़क दुर्घटना में पति की मौत हो गयी जबकि पत्नी व बेेटे को गंभीर अवस्था में कल्याणी के जेएनएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना शुक्रवार की दोपहर घटी। बताया गया है ​कि श्यामनगर के फीदर रोड निवासी शंभू घोष अपनी पत्नी बिथिका घोष व बेटे को लेकर बारासात व आसपास के अंचल में काली पूजा घुमाने ले गया था जहां से वे लोग घर लौट रहे थे कि तभी श्यामनगर मोड़ पर दूसरी दिशा से आ रही मैक्स गाड़ी ने उसकी मोटरसाइकिल को धक्का मार दिया। इससे तीनों छिटक कर गिर पड़े। तीनों को गंभीर चोट पहुंची। घटना के बाद अभियुक्त ड्राइवर गाड़ी लेकर भाग निकला वहीं स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को भाटपाड़ा स्टेट जनरल अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने शंभू को मृत घोषित कर दिया। वहीं पत्नी बिथिका और बेटे की गंभीर अवस्था को देखते हुए उनके बेहतर इलाज के लिए उन्हें कल्याणी के जेएनएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः ओमिक्रॉन को लेकर महानगर में जारी हुई गाईडलाइन

विदेश से आने वाले यात्रियों के पॉजिटिव मिलने पर एयरपोर्ट से भेजा जाएगा बे‌लियाघाटा अस्पताल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोविड के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर एक के आगे पढ़ें »

ऊपर