पति ने रचाई दूसरी शादी तो फूट पड़ा पहली पत्नी का गुस्सा, चप्पल से सरेआम धुना

कोलकाता : बंगाल के कालना इलाके में एक शख्स को पहली पत्नी रहते हुए दूसरी शादी बेहद महंगी पड़ गई। जैसे ही पहली पत्नी को पता चला कि उसका पति दूसरी शादी रचाने के बाद घर आया है, उसने चप्पल से सरेआम उसकी जमकर पिटाई कर डाली। इस दौरान लोग बस देखते रहे। यह चौंकाने वाला मामला पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्धमान जिले के कालना का है। पहली पत्नी सपना का कहना है कि शादीशुदा होने के बावजूद उसके पति सोमनाथ ने दोनों बच्चों को छोड़कर चुपके से मुंबई में दूसरी शादी रचा ली। हमारे पास खाने-पीने के लिए पैसे नहीं हैं। ऐसे में हमारी मदद करने के बजाय वह दूसरी पत्नी के साथ वक्त बिता रहा है।
सपना ने बताया कि दूसरी शादी के बाद सोमनाथ ने हमारी कोई सुध नहीं ली। यहां तक कि उसने किसी को इस बारे में नहीं बताया। घर में खाने-पीने की बेहद किल्लत है। परिजनों ने सोमनाथ को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन उस पर कोई असर नहीं हुआ। ऐसे में जैसे ही सपना को पता चला कि सोमनाथ आया हुआ है, उसने सारा गुस्सा उस पर उतार दिया। उसने सरेआम सोमनाथ की चप्पल से धुनाई कर डाली। इसमें परिजनों ने भी उसकी मदद की।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में बमबारी से लोग है आतंकित

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा नगरपालिका के 13 नंबर वार्ड 21 नंबर गली इलाके में मंगलवार की रात बमबारी की घटना को केंद्र कर इलाके के लोग आगे पढ़ें »

ऊपर