सालानपुर में शादी के दूसरे दिन ही ट्रेन से कटकर पति-पत्नी की मौत

पूर्व से ही प्रेमी युगल शादीशुदा थे
सन्मार्ग संवाददाता
कुल्टी/सालानपुर : आसनसोल चित्तरंजन रेलवे लाइन पर गुरुवार दोपहर देंदुआ रामडी काली मंदिर समीप एक पुरुष एवं महिला का क्षत-विक्षत शव मिलने से इलाके के लोगों में सनसनी फैल गयी। इस घटना की सूचना सालानपुर थाना एवं रेल पुलिस को दी गयी। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय एवं रेल पुलिस तत्काल घटना स्थल पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्ट के लिए भेजा। इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि जेमारी मुर्गा डंगाल निवासी बराका मिस्त्री (45) का इंदिरा आवास कॉलोनी में रहने वाली एक महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। हालांकि दोनों ही शादीशुदा थे एवं दोनों के दो-दो बच्चे भी हैं। शादीशुदा इस जोड़े का जब अनैतिक प्रेम परवान चढ़ा तो दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। स्थानीय लोगों के अनुसार दोनों ने बुधवार को कोर्ट मैरेज कर लिया। हालांकि इस शादी से दोनों परिवार में अशांति का माहौल बन गया था। अनुमान लगाया जा रहा है कि बिगड़ते हालात को देखते हुए दोनों ने गुरुवार को आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। वहीं इस संबंध में पुलिस का कहना है कि यह आत्महत्या है या हत्या, इसकी जांच की जायेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

स्टाफ स्पेशल ट्रेन में आम यात्री भी चढ़े

हुगली : लॉकडाउन की वजह से राज्य में लोकल ट्रेनों का परिचालन बंद है। स्टाफ स्पेशल ट्रेनें चल रही है जिसमें आम यात्रियों को यात्रा आगे पढ़ें »

ऊपर