कोलकाता में तूफान ने मचाई भारी तबाही, होर्डिंग टूटे, प्रेस बॉक्स का सीसा चकनाचूर, प्लेऑफ पर…

कोलकाताः इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2022 सीजन का क्वॉलिफायर-1 गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच 24 मई को कोलकाता के ऐतिहासिक स्टेडियम ईडन गार्डंस होना है। इस मुकाबले से ठीक पहले पश्चिम बंगाल में तूफान ने भारी तबाही मचाई है। बताया जा रहा है कि कई लोग घायल हुए हैं, जबकि स्टेडियम को भी नुकसान पर पहुंचा है।
रिपोर्ट्स की मानें तो स्टेडियम के प्रेस बॉक्स का सीसा चकनाचूर हो गया है, जबकि कुछ होर्डिंग भी टूट गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बौर्ड के चीफ सौरव गांगुली ने स्टेडियम का दौरा किया था। उन्होंने पूरा जायजा लिया है। अगर ऐसा ही माहौल रहा तो यहां प्लेऑफ होना मुश्किल है।

आईपीएल 2022 के प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाइ करने वाली 4 टीमें

  • गुजरात टाइटंस
  • राजस्थान रॉयल्स
  • लखनऊ सुपर जायंट्स
  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

ऐसा है प्लेऑफ का शेड्यूल
पहला क्वॉलिफायर गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच 24 मई को खेला जाएगा। एलिमिनेटर पॉइंट्स टेबल की तीसरे और चौथे नंबर की टीमें लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 25 मई को होगा। ये दोनों ही मुकाबले कोलकाता के ऐतिहासिक मैदान ईडन गार्डंस में खेला जाएगा। पहले क्वॉलिफायर की विनिंग टीम को फाइनल का टिकट मिल जाएगा, जबकि हारी हुई टीम एलिमिनेटर की विनर के साथ दूसरा क्वॉलिफायर अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 27 मई को खेलेगी। इस मैच की विनर को फाइनल में एंट्री मिलेगी, जो 29 मई को होना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर