नंदीग्राम में भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने दी सामूहिक इस्तीफे की चेतावनी

सुकांत मजूमदार को दी गयी चिट्ठी
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मण्डल अध्यक्ष बदलने को लेकर नंदीग्राम में भाजपा खेमे में असंतोष है। हाल में नंदीग्राम-1 मण्डल के अध्यक्ष को हटाकर उनके स्थान पर विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के करीबी को लाया गया था। इसे लेकर ही यहां भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष हो गया है। स्थिति कुछ ऐसी हो गयी है कि नंदीग्राम के लगभग 200 भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने सामूहिक इस्तीफे की चेतावनी दे डाली। जिला नेतृत्व के अलावा इसे लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार को चिट्ठी दी गयी है। यहां उल्लेखनीय है कि नंदीग्राम – 1 दक्षिण मण्डल के अध्यक्ष जयदेव मण्डल थे। इस बार उनकी जगह पर श्यामा प्रसाद माइती को मण्डल अध्यक्ष बनाया गया है। इसे लेकर सोनाचूड़ा, कालीचरनपुर, गोकुलनगर इलाकों के भाजपा नेता व कार्यकर्ता रोष में हैं। सोमवार को उन्होंने जरूरी बैठक भी की। मण्डल अध्यक्ष में बदलाव ना होने पर सामूहिक इस्तीफे की चेतावनी दी गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर