चोर कहकर ​किया गया अपमानित, किशोर ने दी जान

बारासात : सा​इकिल चोर के संदेह में दो युवकों ने न केवल एक किशोर की पिटायी की थी बल्कि उसके केश भी काट डाले थे। इसका एक वीडियो भी बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया था। आरोप है कि इस बात से अपमानित होकर किशोर रकीब अली (19) ने आत्महत्या कर ली। बारासात अंचल के दत्तोपुकुर थाना अंतर्गत बामनगाछी मंडलपाड़ा में यह घटना घटी है जिसके बाद से ही इलाके में तनाव व्याप्त है। मृतक के परिवार ने अभियुक्तों आफिजउद्दीन व उसके एक साथी के विरुद्ध थाने में शिकायत दर्ज करवायी है। बताया गया है कि शनिवार की सुबह जब रकीब मंगलगांथी अपने घर से जेशोर रोड की ओर एक साइकिल से जा रहा था तभी एक होटल के सामने उक्त अभियुक्तों ने उसे घेर लिया और आरोप लगाया कि उसने वह साइकिल चुरायी है। उन्होंने उसे चोर ठहराते हुए उस पर अत्याचार किया। वहीं घटना के बाद से अभियुक्त इलाके से फरार बताये जा रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः राजबब्बर को दो साल की जेल

लखनऊ: यूपी कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर को एमपी एमएलए कोर्ट ने दो साल की सजा सुनाई है। बता दें कि 2 मई 1996 में आगे पढ़ें »

ऊपर