साल के आखिरी रविवार को पर्यटन स्थलों में उमड़ी जबरदस्त भीड़

नये साल के स्वागत में डूबा महानगर, ओमिक्रॉन को लेकर चिंता बढ़ी
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : इस साल के आखिरी रविवार को महानगर के पर्यटन स्थलों पर जबरदस्त भीड़ उमड़ी है। चिड़ियाखाना, विक्टोरिया से लेकर विभिन्न जगहों पर सुबह से लोग घूमने के लिए निकल पड़े। हर कोई साल के जाते पल को कैमरे में कैद करते नजर आ रहे थे। शनिवार को क्रिसमस तथा रविवार छुट्टी के दिन घूमनेवालों ने पर्यटक स्थलों पर रिकॉर्ड बनाया। दिनभर पर्यटकों से गुलजार रहे पार्क। रविवार की सुबह 10 बजे से पहले से ही चिड़ियाखाना के बाहर लाइन लग गयी थी। दोपहर में भीड़ बढ़ती गयी। कोलकाता के अन्य पर्यटन स्थलों का भी यही हाल देखने को मिला। वहीं दूसरी ओर नये साल के स्वागत में कोलकातावासी पूरे उत्साह में नजर आ रहे हैं। इस साल के केवल चार दिन बचे हैं। हर कोई अपने अंदाज में साल को अलविदा कहने की पूरी तैयारी में हैं।
पर्यटन स्थलों पर पर्यटकों की आमद बढ़ी
एक ओर जहां पिछले कुछ दिनों से जिस तरह से पर्यटन स्थलों पर लोगों की भीड़ बढ़ रही, वही दूसरी ओर कोरोना के नये वैरिएंट ओमिक्रॉन के बढ़ते मामले से चिंता फिर बढ़ा दी है। नये साल के पहले पार्क, मनोरंजन स्थलों में उमड़ने वाली भीड़ को देखते हुए पुलिस भी मुस्तैद है। कुछ जगहों पर तो लोग बगैर मास्क के घूमते और पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि अभी नये साल का जश्न बाकी है। स्वास्थ्य विशेषज्ञों का मानना है कि लोगों को सावधारी बरतनी होगी। अभी भी बेहद सावधान रहने की आवश्यकता है, वरना नुकसान सभी को उठाना पड़ सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : चोरी के शक में युवक की पीट-पीट कर हत्या

दक्षिण दिनाजपुर : चोरी करने के शक में एक युवक को बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। युवक का नाम मंजुरूल हुसैन (27) आगे पढ़ें »

ऊपर