आगामी रविवार से ही बंद हो जाएगा हावड़ा का मंगलाहाट

हावड़ा: हावड़ा में लगातार बढ़ रहे कोरोना के ग्राफ को देखते हुए अब प्रशासन गंभीर होता नजर आ रहा है। ऐसे में सबसे ज़्यादा रेटिंग का खतरा मंगलाहाट इलाके से देखा जा रहा था। इसलिए राज्य सरकार की अनुमति लेते हुए हावड़ा प्रशासन ने आगामी रविवार से मंगलाहाट को बंद करने का निर्णय लिया है। प्प्रशासन ने नोटिस जारी करते हुए साफ कहा है कि रविवार, सोमवार और मंगलवार इन तीन दिनों में मंगलाहाट को बैठाया जाता था। जिसमें लाखों लोग एक बार में आते व जाते थे। जिले में से ही नहीं बल्कि अलग अलग राज्य से भी लोग यहाँ पर आकर एकत्रित होते थे। ऐसे में स्प्रेडिंग का खतरा सबसे ज़्यादा हो रहा था, इसे देखते हुए इस हाट को बंद कर दिया गया है। मंगलाहाट को लेकर सन्मार्ग में सबसे पहले ये खबर प्रकाशित की गई थी कि हाट में लगातार लोगों की भीड़ बढ़ती जा रही है जिससे प्रशासन जल्द ही बंद करने का निर्णय ले सकता है। इस बारे में मंगलाहाट व्यवसायी समिति के सह सचिव कनाई पोद्दार का कहना है कि उनकी ओर से बंद करने की माँग बिलकुल नहीं थी। हालाँकि मंगलाहाट में स्प्रेडिंग ज़्यादा हो रही है। इसे लेकर प्रशासन ने इसे बंद करने का निर्णय लिया है। आगामी सोमवार को एक बार फिर मीटिंग बुलायी गई है जिसमें वे शामिल होंगे और क्या निर्णय होता है? इसके बाद ही वह उस पर कुछ कह पाएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लालकिले पर 83 मिनट भाषण, लिये 5 संकल्प

देश सोमवार को आजादी का जश्न मना रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले से नौवीं बार राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराया। इस दौरान उन्हें आगे पढ़ें »

ऊपर