हावड़ाः पत्नी लगी रहती थी फेसबुक पर, पति को नागवार गुजरा, कर दी हत्या और खुद झूल गया फांसी पर

हावड़ा के चट​र्जीहाट में दम्पति की अस्वाभाविक मौत
दम्पति की बेटी ने दिया बयान कहा ‘पापा को नहीं पसंद था मां का फेसबुक करना’
हावड़ा : हावड़ा के चटर्जीहाट थानांतर्गत इलाके में दम्पति का शव बरामद होने से सनसनी फैल गयी है। घटना 12/2 नंदलाल मुखर्जी रोड स्थित एक बहुमंजिला इमारत की है। मृतकों के नाम गौतम माइति व मौसमी माइति हैं। बताया जाता है कि इनका परिवार पिछले 3 सालों से उक्त इलाके में रहता था। वहीं पुलिस का अनुमान है कि पहले गौतम ने अपनी पत्नी को मारा और फिर उसने खुद फांसी लगा ली। हालांकि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
क्या है मामला :
पुलिस कहना है कि पड़ोसियों के अनुसार गौतम और उसके परिवार में सबकुछ ठीक था। वह अपने परिवार के साथ उक्त बहुमंजिला इमारत के ग्राउंड में किराये पर रहता था। उनकी दो बच्ची हैं और दोनों ही ड्राइंग क्लास के लिए गयी थीं। वह जब वापस लौटीं तो देखा कि दरवाजा बंद है। उन लोगों ने कई बार दरवाजा खटखटाया मगर अंदर से अभिभावकों ने दरवाजा नहीं खोला तो वे रोने लगीं और ऊपर जाकर बाकी पड़ोसियों को उक्त जानकारी दी। पड़ोसी नीचे आये और उन्होंने भी दरवाजा खटखटाया। जब दरवाजा नहीं खुला तो उन लोगों ने दरवाजा तोड़ दिया। इसके बाद देखा कि गौतम फंदे से लटक रहा है और उसकी पत्नी नीचे जमीन पर चादर से लिपटी हुई थी। उन लोगों ने इसकी जानकारी चटर्जीहाट थाने की पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बरामद किया।
पापा को नहीं पसंद था मां का फेसबुक करना :
इस घटना के बाद दम्पति की बेटी ने कहा कि उनकी मां फेसबुक स्क्रोल करती रहती थी। यह पापा को एकदम पसंद नहीं था। वह कई बार कहते थे कि तुम फोन छोड़कर बच्चियों की पढ़ाई पर ध्यान दो। हालांकि मम्मी फेसबुक के साथ हम पर भी पूरा ध्यान देती थीं। हालांकि दोनों के बीच अक्सर फेसबुक को लेकर विवाद होता रहता था।
चादर में लगे थे खून के धब्बे :
इस घटना से पड़ो​सियों में डर का माहौल है। पड़ोसियों के अनुसार बाहर से देखकर बिल्कुल नहीं लगता था कि दम्पति के बीच किसी प्रकार की समस्या थी। गौतम एक होटल में काम करता था। गत रात भी कुछ चिल्लाने की आवाज आ रही थी। पड़ोसियों ने कहा ​कि जब पुलिस शवों को लेकर जा रही थी तभी देखा गया कि चादर में खून के धब्बे लगे थे।
क्या कहना है पुलिस का :
पुलिस का कहना है कि मौसमी के शरीर में कई जगह चोट के निशान पाये गये हैं। अनुमान है कि गौतम ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की और बाद में वह खुद फांसी के फंदे से झूल गया। हालांकि जब तक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं आ जाती, कुछ भी कहना मुश्किल है। वहीं फ्लैट को सील कर दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए टीम इंडिया घोषित:कुलदीप यादव की हुई वापसी

नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जाने वाली 3 मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज के लिए बहुत ही आगे पढ़ें »

ऊपर