बिग ब्रेकिंग : हावड़ा में तृणमूल नेता की गोली मारकर हत्या

मेघा सुरोलिया, हावड़ा : सोमवार की देर रात हावड़ा जिला सदर तृणमूल अल्पसंख्यक सेल के सचिव उजाउल ख़ान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह संकरैल थाना के लीचुबाग़ान के रहनेवाले थे। बताया जाता है कि यह घटना तब घटी वह अपने घर के सामने खड़े थे। अचानक आस पास के लोगों को ज़ोरदार आवाज़ सुनाई दी। लोगों ने जब देखा तो पता चला कुछ लोग बाइक पर बैठ के वहाँ पहुँचे थे और उसे काफ़ी नज़दीक से गोली मारते हुए निकल गए। उजाउल को तुरंत हावड़ा के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि उजाउल के भाई गुड्डू ख़ान विधानसभा चुनाव से ठीक पहले तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे। वही गुड्डू की पत्नी नसरीन खातून हावड़ा नगर निगम में पूर्व पार्षद हैं। इस घटना के बाद हावड़ा का राजनीतिक पारा चढ़ गया है। हम यहां बताते चलें कि गुड्डू खान भी काफी पहुंज्च वाले नेता हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर