हावड़ाः भाभी ने देवर की 4 दिन की बेटी को फेंका टैंक में, हुई गिरफ्तार

हावड़ा के टिकियापाड़ा की घटना
हावड़ा : हावड़ा में 4​ दिन के नवजात का शव घर के पास मौजूद टैंक से मिला। इसके बाद इलाके में आंतक फैल गया। घटना टिकियापाड़ा इलाके की है। पुलिस के अनुसार नवजात अपनी मां की गोद से एक दिन पहले ही गायब हो गयी थी। दूसरे दिन टैंक से मृत अवस्था में पायी गयी। इस घटना में पुलिस ने बच्ची की ताई को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार गत सोमवार को समा परवीन नामक एक महिला ने हावड़ा अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया। गत बुधवार को वह अस्पताल से छूटकर वापस आयी। शुक्रवार की सुबह समा अपनी बेटी के साथ सो रही थी, तभी वह अचानक लापता हो गयी। उसके अभिभावक ने हर जगह बच्ची की तलाश की, जब वह नहीं मिली तो हावड़ा थाने में इसकी शिकायत भी दर्ज की गयी। बच्चा चोरी का मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। अंत में एक दिन बाद यानी शनिवार को बच्ची घर के पास बने पानी के टैंक से उसका शव बरामद किया गया। इलाके में लगे सीसीटीवी की जांच की गयी तो देखा गया कि इसमें कोई बच्चा चोर गिरोह नहीं बल्कि परिवार का सदस्य ही शामिल था। तभी पुलिस ने बच्ची की ताई से पूछताछ शुरू की और उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि अभियुक्त ताई के पति की मौत हो गयी थी। इसके बाद उसके देवर से ही उसका सम्पर्क था। वहीं बच्ची के पैदा होने से वह रोष में थी। तभी उसने इस घटना को अंजाम दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

तिरंगे की रोशनी से जगमगाया विक्टोरिया

कोलकाता : इंतजार सिर्फ एक दिन का है। स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ पर ‘आजादी का अमृत महोत्सव‘ के मद्देनजर कोलकाता की ऐतिहासिक इमारतों और स्मारकों आगे पढ़ें »

स्वतंत्रता दिवस के पहले हुगली में हथियारों का जखीरा जब्त, 8 गिरफ्तार

इन लोगों के लिए तरक्‍की के नए रास्‍ते खोलेगा यह सप्‍ताह, पढ़ें अपना टैरो राशिफल

कोलकाता सीबीआई के अधिकारी को मिला केन्द्रीय गृह मंत्री पदक

बंगालः नाव पलटने से दामोदर में बहे दो लोग

दलित छात्र ने घड़े से पिया पानी तो वहशी बन गया टीचर, ताबड़तोड़…

इन तीन लोगों को अपने घर डिनर पर बुलाना चाहते थे झुनझुनवाला, नहीं पूरा हो पाया सपना

अंधेरे के फायदा उठाकर कैनिंग में तृणमूल समर्थक को मारी गयी गोली, 4 गिरफ्तार

ब्रेकिंग: अलविदा राकेश झुनझुनवाला, ब्रीच कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली

जानिए चेहरे पर क्यों आते हैं मुंहासे, इन्हें जड़ से खत्म कर देंगे यह घरेलू उपाय

ऊपर