रेल लाइन पर ट्रॉली से टक्कर, बाल – बाल बची हावड़ा सिकंदराबाद एक्सप्रेस

सन्मार्ग संवाददाता
हावड़ा : रेल लाइन पर मरम्मत का काम चलने के कारण ट्रॉली पटरी पर ही खड़ी थी। हावड़ा – सिकंदराबाद स्पेशल एक्सप्रेस आकर सीधे ट्रॉली से टकरा गयी। सांतरागाछी में इस दुर्घटना के बीच अप हावड़ा-सिकंदराबाद स्पेशल एक्सप्रेस बाल – बाल बची। घटना को लेकर काफी आतंक का माहौल है। वहीं यात्रियों की सुरक्षा पर भी सवाल उठने लगे हैं। ये घटना मंगलवार की सुबह लगभग 11.30 बजे की है। हावड़ा स्टेशन से सिकंदराबाद स्पेशल ट्रेन निकली थी और सांतरागाछी के पास अचानक ही इस दुर्घटना का शिकार हो गयी। रेल की पटरी पर ट्रॉली थी और यहां मरम्मत का कार्य चल रहा था। ऐसे में ट्रेन आकर ट्रॉली से टकरा गयी। जोर का झटका लगाते हुए ट्रेन रुकी जिसके बाद यात्री काफी आतंकित हो गये। दुर्घटना के कारण काफी देर तक ट्रेन रुकी हुई थी और इस कारण अन्य ट्रेनें भी रुक गयी थीं। इधर, दुर्घटनाग्रस्त टॉली को हटाकर ले जाया गया। दुर्घटना की खबर पाकर रेल के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। हालांकि किस कारण ये दुर्घटना घटी, इसे लेकर रेल के अधिकारी कुछ नहीं बोल पा रहे हैं। इधर, दक्षिण – पूर्व रेलवे के सूत्रों ने बताया कि घटना की जांच के बाद ही कारण का पता चल पायेगा। इस दुर्घटना को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। पहला कि ट्रेन जाने के रास्ते में ट्रॉली क्यों थी ? दूसरा, मरम्मत का काम चलने के समय क्यों ट्रेन को उस ट्रैक पर भेजा गया ? और तीसरा सवाल है कि अगर काम चल रहा था तो ट्रेन रोकने का ​सिग्नल क्यों नहीं दिया गया ?

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाद्रपद पूर्णिमा आजः चंद्रमा और मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिये…

कोलकाताः हिंदू धर्म में पूर्णिमा तिथि का विशेष महत्व है। इस दिन चंद्रमा अपनी पूर्ण कला में होता है तथा सर्वाधिक फल प्रदान करने वाला आगे पढ़ें »

ऊपर