बहू छोड़कर चली गयी थी और बेटा था बेरोजगार, वृद्ध दंपत्ति ने लगा ली फांसी

लॉकडाउन में हुई आर्थिक तंगी से गुजर रहा था कोन्नगर का परिवार
हुगली : लॉकडाउन ने सभी के आर्थिक दशा को बिगाड़ दिया। इसके कारण कई लोगों को तो अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ा। ऐसी ही एक घटना हुगली के कोन्नगर के ए.सी. चटर्जी स्ट्रीट इलाके में हुई है जहां पर आर्थिक तंगी का दंश झेल रहे एक दम्पति ने आत्महत्या कर ली। हुगली की पुलिस ने वृद्ध दंपति का फंदे से लटकता हुआ बरामद किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतकों के नाम दीपक सरकार (72) व भवानी सरकार (70) बताया जा रहा है। सरकार दंपत्ति एक रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी थे। उनका एक बेटा है, जिसका नाम दिब्येन्दु सरकार है। पढ़े लिखे होने के बावजूद भी उनके बेटे को अच्छी नौकरी नहीं मिल रही थी। इसके कारण दिब्येन्दु ने टूर व ट्रेवल्स का व्यवसाय शुरू किया था, लेकिन लॉकडाउन के दौरान उसका यह धंधा भी बंद हो गया था। इसके बाद उसने होम डिलीवरी कैटरिंग का काम भी शुरू किया। इस दौरान दिब्येन्दु की आर्थिक हालत खराब होने के कारण उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई। अपने बेटे के भविष्य के बारे में चिंतित होकर सरकार दंपति मानसिक अवसाद से ग्रस्त थे। पुलिस अनुमान लगा रही है कि शायद मानसिक अवसाद के कारण सरकार दंपत्ति ने आत्महत्या की है। हालांकि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

beaten

ब्रेकिंग : तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या

बर्दवान : मंगलकोट विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 197 में भाजपा समर्थित उपद्रवियों ने तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या कर दी।घटना की आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी पर तंज – बंगाल के लोग अब चप्पल नहीं जूते पहनना चाहते हैं

कोलकाता : बंगाल के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य के लोग हवाई चप्पल नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर