हावड़ा में पड़ोसियों पर लगा कोरोना पीड़ित परिवार से बदतमीजी का आरोप

हावड़ा : हावड़ा में एक बार फिर कोरोना का प्रकोप बढ़ता नजर आ रहा है और एक बार फिर दिल दहलानेवाली घटनाएं सामने आ रही हैं। दरअसल एक कोरोना पीड़ित परिवार को मानसिक उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा। उन्हें खिड़की खोलने पर पत्थर मारने की और गेट खोलने पर ताला लगाने की धमकी दी गयी। यह आरोप पड़ोसियों पर लगा है। यह घटना दानेश शेख लेन की है। यहां विदिशा बसु नामक युवती अपने अभिभावक के साथ रहती है। उसने बताया कि उसकी भांजी पहले पॉजिटिव हुई अौर उसके बाद उसकी बहन भी पॉजिटिव हो गयी। इसके बाद वे लोग आंदुल रोड स्थित एक फ्लैट में चले गये। गत 4 अप्रैल को विदिशा के पिता भी कोरोना पॉ​जिटिव हो गये। 5 अप्रैल को वह भी उसी फ्लैट में चले गये। गत 7 अप्रैल को जब विदिशा उन्हें खाना देने जा रही थी तभी पड़ोसियों ने उन्हें घेर लिया। उन्हें यहां से दूर चले जाने की धमकी दी। इसके बाद गत 8 अप्रैल को उसे फोन कर भी धमकी दी गयी। उसने इसकी शिकायत एजेसी बोस बोटानिकल गार्डन पुलिस स्टेशन में दर्ज करायी है। पुलिस की ओर से कहा गया कि उन्हें कोई परेशानी नहीं होगी। बाद में 10 तारीख को उनका परिवार वोट देने गया। विदिशा जब वापस लौटी तो देखा कि फ्लैट के नीचे दरवाजे पर ताला दिया गया था। उन्हें वापस लौटने से मना किया गया। बाद में पुलिस हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो पाया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

23 मई तक खड़गपुर आईआईटी में लॉकडाउन

खड़गपुर : आईआईटी-खड़गपुर ने बृहस्पतिवार कोविड-19 के बढ़ते मामलों की वजह से 23 मई तक कार्यालय बंद करने की घोषणा की। इसके सचिव तमाल नाथ आगे पढ़ें »

केंद्र की भूमिका पर झुंझलाये अर्जुन सिंह

बुधवार की देर रात कड़ी सुरक्षा के बीच सांसद के घर पर हुई बमबारी बैरकपुर : भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर को लक्ष्य कर बुधवार आगे पढ़ें »

ऊपर