व्यावसायिक कारणों से की गयी तृणमूल नेता की हत्या, 3 गिरफ्तार

प्रमोटिंग को लेकर पिछले कई दिनों से चल रहा था विवाद
हावड़ा : शालीमार स्टेशन के निकट तृणमूल नेता धर्मेंद्र सिंह की गोली मार कर हुई हत्या के कुछ घंटों में पुलिस ने इस मामले की गुत्थी को सुलझा ली है। इस मामले में हावड़ा सिटी पुलिस ने बर्दवान थाने की पुलिस की मदद से मुख्य अभियुक्त समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस बारे में सीपी कुणाल अग्रवाल ने सन्मार्ग को बताया कि गिरफ्तारी के बाद पता चला कि हत्या की मुख्य वजह व्यावसायिक कारण थे। इधर गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम चंदन चौधरी, विक्की सिंह व देवेंद्र मिश्रा हैं। ये तीनों ही बी. गार्डन इलाके के रहनेवाले हैं। इस बारे में डीसी सेंट्रल मोहम्मद सना अख्तर ने एसीपी सेंट्रल मृत्युंजय बनर्जी की मौजूदगी में संवाददाता सम्मेलन में बताया कि हत्या किन कारणाें से की गयी है, यह अभी जांच का विषय है। इधर पुलिस ने साफ कहा है कि यह किसी भी तरह से राजनैतिक हत्या नहीं है बल्कि प्राथमिक अनुमान है कि व्यावसायिक कारणों से ही घटना को अंजाम दिया गया है। उन्होंने बताया कि देवेंद्र ​को शिवपुर इलाके से एवं विक्की व चंदन को बर्दवान के मेमारी थाने इलाके से पकड़ा गया है। तीनों को ही हावड़ा कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें पुलिस हिरासत में लिया गया है।

विस्तृत खबर के लिये पढ़िये कल का सन्मार्ग

शेयर करें

मुख्य समाचार

जमात-उल-मुजाहिदीन के आतंकी स्लीपर सेल की मदद से आतंकी गतिविधियों को दे सकते हैं अंजाम

मुर्शिदाबाद जिले के चार व मालदह टाउन में हमले की फिराक इन क्षेत्रों में छापेमारी कर कई आतंकियों की पहले भी हो चुकी है गिरफ्तारी कोलकाता आगे पढ़ें »

सोमवार के दिन करेंगे यह 5 काम, शिव कृपा से होगा धन का अपार वास

1.सोमवार यानी भगवान शिव का दिन और सोम यानी चंद्रमा का दिन। तो इस दिन सुबह उठकर आप भगवान शिव के दर्शन कर शिव चालीसा आगे पढ़ें »

ऊपर