मई तक ग्रेच्युटी का बकाया भुगतान करेगा हावड़ा नगर निगम

हावड़ा : हावड़ा नगर निगम के अधिकारियों ने निगम के सेवानिवृत्त कर्मचारियों की ग्रेच्युटी की बकाया राशि को निपटाने के लिए पहल की है। शनिवार को हावड़ा नगर निगम के कुल 70 कर्मचारियों को ग्रेच्युटी देने की घोषणा की गई है। निगम के मुख्य प्रशासक सुजय चक्रवर्ती ने कहा कि कई वर्षों से सेवानिवृत्ति की ग्रेच्युटी बकाया है। वे बार-बार कार्यालय आते हैं और बकाया भुगतान की मांग करते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए इस वर्ष के बजट में उनके बकाया के लिए धनराशि आवंटित की गई है। उन्होंने कहा कि कुल ढाई करोड़ रुपये आवंटित किए गए हैं। मुख्य प्रशासक ने दावा किया कि इन 70 कर्मचारियों की ग्रेच्युटी का भुगतान अगले मई तक कर दिया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि इन श्रमिकों की पेंशन शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि इनमें से 70 लोग व्यक्तिगत पेंशन और पारिवारिक पेंशन के भी लाभार्थी हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

टेक सपोर्ट के नाम पर अमरीका और यूके के नागरिकों को लगाते थे चूना, 5 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : टेक सपोर्ट देने के नाम पर अमरीका और यूके के नागरिकों से लाखों रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में पुलिस ने आगे पढ़ें »

ऊपर