हावड़ा निगम का बोर्ड ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर एक बार फिर गठित

आज चेयरमैन अरूप राय के नेतृत्व में अहम बैठक
हावड़ा : दिसम्बर 2018 में हावड़ा नगर निगम के पुराने बोर्ड के हटने के बाद एक बार फिर बोर्ड ऑफ एड​​मिस्ट्रेटर का गठन किया गया है। इसमें चेयरपर्सन मंत्री अरूप राय काे बनाया गया है। इसके पहले साल 2019 में एक बोर्ड ऑफ एडमिस्ट्रेटर का गठन किया गया था जिसे चुनाव के कारण भंग कर दिया गया था। इसलिए विधानसभा चुनाव के बाद एक बार फिर इसका गठन किया गया है ताकि नगर निगम से संबंधित कामों को पूरा किया जा सके। इसमें निगम इलाके के विधायक राणा चटर्जी, गौतम चौधरी, मनोज तिवारी व नंदिता चौधरी समेत हावड़ा तृणमूल जिलाध्यक्ष भाष्कर भट्टाचार्य व विश्व मजुमदार को इसका सदस्य बनाया गया है। इस बारे में अरूप राय ने कहा कि नया बोर्ड नये तरीके से निगम के अधूरे काम को पूरा करेगा। इसके गठन के बाद निगम के प्रशासक ने चेयरपर्सन को सारा काम का भार सौंप दिया। वहीं इस एडमिस्ट्रेटर की आज यानी गुरुवार को हावड़ा नगर निगम में एक अहम बैठक होनेवाली है। इसमें बोर्ड के सभी सदस्य मौजूद रहेंगे। इसमें हावड़ा के गंभीर मुद्दों को लेकर विशेष बातचीत की जायेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा - राज्य में भाजपा का पतन निकट अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका आगे पढ़ें »

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर