हावड़ा सिटी पुलिस के लिए शिवपुर बना ‘क्राइम हाटस्पाॅट’

हावड़ा : हावड़ा के शिवपुर में लगातार बढ़ती आपराधिक घटनाओं को देखते हुए पुलिस ने उसे क्राइम हॉटस्पॉट घोषित कर दिया है। इसके तहत अब वहां पर पुलिस की ओर से निगरानी भी तेज कर दी गयी है। साथ ही उक्त इलाके में और सीसीटीवी लगाये जायेंगे।

पुलिस के ओर से कहा गया है कि शिवपुर थाना अंतर्गत रामकृष्णपुर लेन में गत 16 नवंबर की रात सरेआम शूटआउट मामले में शाहिल अहमद नामक युवक की मौत व साथी शेख अब्दुल्ला के घायल की घटना के बाद यह निर्णय लिया गया है। हालांकि इस घटना के बाद से अब तक अभियुक्त अब तक पकड़े नहीं गये हैं। वहीं साल 2019 में भी जीटी रोड पर मनोअर अली उर्फ जजुआ की भी हत्या कर दी गयी थी। इसके अलावा इसी साल जनवरी महीने में भी एक युवक पर गोली चलायी गयी थी।

इन सारी घटनाओं के बाद से ही पुलिस ने शिवपुर इलाके को क्राइम हाटस्पॉट घोषित किया है। पुलिस कमिश्नर कुणाल अग्रवाल ने कहा कि उक्त इलाके में पिछले कई दिनों से आपराधिक घटनाएं बढ़ गयी हैं। उक्त इलाके में सीसीटीवी कैमरे बढ़ाये गये हैं। इसके अलावा पुलिस की निगरानी और तेज कर दी गयी है। साथ ही जगह जगह पर पुलिस पेट्रोलिंग की जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

57लोगों का हुआ नि:शुलक नेत्र ऑपरेशन

कोलकाता : प्रेम मिलन (कोलकाता) द्वारा रविवार को निजी नेत्र ऑपरेशन केन्द्र में 57 लोगों का नेत्र ऑपरेशन समाजसेवी तुलसीराम खटेर द्वारा करवाया गया। इस आगे पढ़ें »

लालू के स्वस्थ्य सेहत की ममता ने की कामना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की। सीएम आगे पढ़ें »

ऊपर