हावड़ाः बंद कमरे में मिला युवक का रक्तरंजित शव, पुलिस ने…

पुरानी रंजिश के कारण हत्या को दिया गया अंजाम
हावड़ा : हावड़ा में झाड़खंड के निवासी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी। घटना हावड़ा थानांतर्गत बेलिलियस रोड की है। मृतक का नाम बबलू सिंह है। वह यहां पर करीब एक साल से किराये पर रह रहा था। रविवार की सुबह बबलू के शव मिलने की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। उसका कमरा खोलकर देखा तो बबलू का शव रक्तरंजित अवस्था पर पड़ा हुआ। इससे अनुमान लगाया जा सकता था कि किसी धारदार हथियार से उसकी हत्या की गयी है। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार बबलू झाड़खंड के गिरिडिह का रहनेवाला था। पेशे से राजमिस्त्री बबलू अपने दो दोस्तों के साथ किराये पर रह रहा था। सुबह जब कई देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो मकान मालिक ने दरवाजा खोलने की कोशिश की नहीं हो पाया तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद एसीपी हावड़ा मृत्युंजय बनर्जी, हावड़ा थाना के प्रभारी दीपांकर दास समेत अन्य पुलिस की टीम पहुंची। इसके बाद पुलिस ने कई चीजों की जांच की। हालांकि पुलिस को प्राथमिक तौर पर पता चला है कि गत शनिवार की रात को बबलू के दोस्त उसके साथ नहीं थे। वहीं राजमिस्त्री की हत्या कौन कर सकता है? इसे लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस का अनुमान है कि किसी पुरानी रंजिश के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हेस्ट‌िंग्स में 1050 किलो अवैध पटाखे के साथ दो गिरफ्तार

चम्पाहाटी से रामपुरहाट जा रहे थे अवैध पटाखे सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हेस्टि‌ंग्स थानांतर्गत खिदिरपुर रोड से 1050 किलो अवैध पटाखे के साथ पुलिस ने दो लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर