दुर्गापूजा में कितना तत्पर है प्रशासन, घर से नजर रख रहीं सीएम

नवान्न में खोला गया कंट्रोल रूम
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता: दुर्गापूजा का आगाज हो गया है। लोगों की भीड़ पूजा पंडालों के बाहर जुटने लगी है। समय कोरोना का भी है, नियमों की अनदेखी न हो, लोग पूजा इंजॉय करें उसके लिए प्रशासन की तरफ से पूरी तैयारी है। त्योहार के इन चार दिनों में कहीं किसी तरह की चूक न हो उसके लिए खुद ममता बनर्जी अपने घर से ही प्रशासन की गतिविधियों पर नजर रख रही हैं। नवान्न सूत्रों की माने तो नवान्न में भी कंट्रोल रूम खोला गया है जहां हर तरह की समस्या का समाधान किया जाएगा। सूत्रों ने बताया कि पूजा के दौरान आपराधिक गतिविधियों पर भी नजर रखी जाएगी। सूत्रों ने बताया कि पूजा की वजह से सरकारी छुट्टी है मगर नवान्न में मुख्य सचिव एच के द्विवेदी और गृह सचिव बी पी गोपालिका रोजाना कार्यालय आने वाले हैं ताकि हर परिस्थिति पर नजर रखी जा सके। दूसरी तरफ आपदा प्रबंधन विभाग भी खुला रहेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दामाद ने ससुराल में कर दी दो लोगों की हत्या

शिल्पांचल के बाराबनी विधानसभा क्षेत्र के नोनी गांव में एक दामाद को इतना गुस्सा आया कि उसने दो लोगों की गला दबा कर हत्या कर आगे पढ़ें »

ऊपर