बशीरहाट : गृहिणी का फंदे से झूलता शव बरामद, पति पर हत्या का आरोप

बशीरहाट : बशीरहाट अंचल के हासनाबाद थाना अंतर्गत ढोलटुकारी निवासी गृहिणी राकिया खातून (22) का शुक्रवार को उसकी ससुराल में ही फंदे से झूलता शव बरामद किया गया। घटना के बाद से उसका पति व ससुराल के सभी सदस्य फरार हैं। शुक्रवार को काफी समय हो जाने पर भी उस घर से किसी सदस्य की आवाज ना पाकर कुछ लोग जब घर के अंदर गये तो उन्होंने राकिया को मृत पाया। साथ ही इसकी खबर पुलिस को दी। बाद में पुलिस ने रा​किया को फंदे से उतारकर टाकी ग्रामीण अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के परिवारवालों ने उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को ही अभियुक्त पति व अन्य ससुरालवालों के विरुद्ध थाने में शिकायत दर्ज करवायी है। उनका आरोप है कि शादी के एक साल बाद ही अभियुक्त पति हाफिजुल मंडल उसे प्रताड़ित कर रहा था। वह बेवजह ही अपनी पत्नी को पीट देता था और कई बार उसे मायके से रुपये लाने के लिए बाध्य किया। उनका आरोप है कि रुपये देने पर उसकी ससुरालवाले उसके साथ स्वाभाविक बर्ताव करते थे मगर रुपये नहीं देने पर उस पर अत्याचार शुरू हो जाता था। उन्होंने संदेह जताया कि रुपयों की मांग करने पर बेटी के मना कर देने के कारण ही अभियुक्तों ने गला घोटकर उसकी हत्या कर शव को फंदे से झुला दिया है ताकि मामले को आत्महत्या बताया जा सके। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों की तलाश में जुट गयी है। बताया गया है कि लगभग 4 साल पहले बादुड़िया निवासी राकिया की शादी हा​फिजुल से हुई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हमसे नहीं, मीडिया से सजा का कारण जानना चाहते हैं : सुकांत मजूमदार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भाजपा से सस्पेंड होने के बाद मंगलवार काे ‘विक्षुब्ध’ जयप्रकाश मजूमदार और रितेश तिवारी ने संवाददाता सम्मेलन किया। इसमें उन्होंने अनुशासन तोड़ने आगे पढ़ें »

ऊपर