रिसड़ा में पैसे व ब्लैकमेलिंग के कारण हुई गृहवधू व बेटी की हत्या

रिसड़ा के डबल मर्डर केस में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा
3 अभियुक्त बर्दवान से गिरफ्तार
श्रीरामपुरः हुगली के रिसड़ा की नवयुवती गृहवधू व उसकी 10 वर्ष की मासूम बेटी के डबल मर्डर केस में चंदननगर कमिश्नर की पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि गृहवधू के साथ बर्दवान जिले के केतुग्राम के रहने वाले एक 26 वर्षीय युवक के साथ आर्थिक लेनदेन हुआ था। पैसे के लेन-देन को लेकर उत्पन्न विवाद के कारण अभियुक्त ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर हुगली के रिसड़ा की रहनेवाली गृहवधू झूमा चटर्जी (35) और उसकी बेटी अंकिता चटर्जी (10) की गला घोंटकर हत्या कर दी। इस मामले में जानकारी देते हुए श्रीरामपुर के डीसीपी अरविंद आनंद और चंदननगर कमिश्नरेट के एसीपी टू सुभतोष सरकार ने बताया कि पुलिस ने 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार करके अदालत से 14 दिनों के पुलिस कस्टडी की दरख्वास्त की है। पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को बर्दवान जिले के केतुग्राम से गिरफ्तार किया। मुख्य अभियुक्त 26 वर्षीय युवक पेशे से राजमिस्त्री बताया जा रहा है। वहीं उसके दो अन्य साथी 24 और 25 वर्षीय युवक क्रमशः राजमिस्त्री व सिलाई कारीगर हैं। बताया जा रहा है कि गृहवधू के घर में काम करते समय पेशे से राजमिस्त्री युवक के साथ गृहवधू का परिचय हुआ था। इसके बाद वधू ने लगभग 20 हजार रुपये उससे उधार लिए थे। उधार के पैसे को भुगतान को लेकर गृहवधू द्वारा आनाकानी करने पर अभियुक्त युवक ने अपने दोस्तों के साथ साजिश के तहत झूमा चटर्जी की गला घोंटकर हत्या की। मामले में साक्ष्य व सबूत मिटाने के लिए उसकी 10 वर्षीय बेटी अंकिता की भी गला घोंटकर हत्या कर दी गई। पुलिस अधिकारियों के अनुसार इस मामले में मृतका के पति और राज्य सरकार के दमकल विभाग के कर्मी की कोई संलिप्तिता फिलहाल केस के जांच में अभी तक नहीं मिली है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभियुक्तों को पुलिस कस्टडी में लेने के बाद उनसे गहन पूछताछ करने पर इस मामले के रहस्य से पूरी तरह से पर्दा उठ जाएगा। इस मामले में चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट के सीपी गौरव शर्मा ने बताया कि 24 घंटे से कम समय में ही पुलिस ने इस सनसनीखेज डबल मर्डर हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने में सफलता प्राप्त की है। उन्होंने बताया कि अभियुक्तों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 , 394 और 201 के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने फिलहाल इस केस की गंभीरता को देखते हुए गुत्थी सुलझाने तक गिरफ्तार किए गए तीनों अभियुक्तों के नाम व पता बताने से इनकार कर दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर