बशीरहाट में सांवले रंग और बेटियों को जन्म देने के कारण गृहवधू की हत्या

आरोप – ससुरालवालों पर
अब तक नहीं हो पायी अभियुक्तों की गिरफ्तारी
बशीरहाट : सिर्फ कन्या संतान को जन्म देने और शरीर की रंगत सांवली होने के कारण एक गृहवधू की हत्या कर शव को फंदे से झुलाने का आरोप उसकी ससुरालवालों पर लगा है। मृतका का नाम बनानी दास बताया गया है। यह घटना बशीरहाट अंचल के स्वरूप नगर थाना इलाके में घटी। मृतका के परिवारवालों ने रविवार की रात पति गौतम दास, सास आरती दास सहित ससुराल के सभी सदस्यों के विरुद्ध स्वरूपनगर थाने में हत्या की शिकायत दर्ज करवाई है, हालांकि घटना के बाद से अभियुक्त परिवार फरार है। मिली जानकारी के अनुसार गोबरडांगा की निवासी बनानी की शादी 8 साल पहले स्वरूपनगर के गौतम के साथ हुई थी हालांकि शादी के बाद भी उसके सांवले रंग के लिए उसके ससुराल वाले उसे पसंद नहीं करते थे। इसके लिए उसे शारिरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया जाता था। बनानी को 2 बेटियां हैं जिनमें से एक की उम्र 5 साल और दूसरे की 2 साल है। आरोप है कि बेटियों के जन्म होने के बाद उस पर अत्याचार और बढ़ गया था। शनिवार की रात को उसके घर की अशान्ति चरम पर पहुंच गई। ससुरालवालों ने उसके पिता मोहन दास को फोन कर उसे अपनी बेटी को ले जाने के लिए कहा। फोन पाकर जब वह बेटी के घर पहुंचा तो उसने पाया कि बनानी फंदे से झूल रही थी। उनका आरोप है कि ससुरालवालों ने उसे पहले बुरी तरह पीटा और गला घोंटकर उसकी हत्या करने के बाद शव को फंदे से झूला दिया। पुलिस अभी भी अभियुक्तों की तलाश कर रही है और इस मामले में सोमवार को भी कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई । इस घटना को लेकर इलाके में तनाव व्याप्त है। इलाके के लोगों का कहना है कि ऐसे अभियुक्तों को अविलंब गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ये ‘कॉन्डम बम’ इजरायल के खिलाफ हो रहा है यूज

नई दिल्ली: इजरायल और फलस्तीन के बीच हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। दोनों देशों के बीच मई में एक लंबे संघर्ष के बाद सीजफायर का ऐलान आगे पढ़ें »

वैक्सीन लगवाने के बाद क्‍या पीरियड्स के दौरान हो रहींं ये दिक्कतें?

लंदन: कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद हल्के साइड इफेक्ट को लेकर पहले ही विशेषज्ञ स्थिति साफ कर चुके हैं कि डरने की कोई बात नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर