महिला मरीज से छेड़छाड़ के आरोप में अस्पताल कर्मी गिरफ्तार

बनगांव : स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्साधीन महिला मरीज के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में पुलिस ने स्वास्थ्य केंद्र के ग्रुप डी के कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त संजीत विश्वास के विरुद्ध पीड़िता के लिखित शिकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार करते हुए बनगांव कोर्ट में पेश किया। इस घटना को लेकर बुधवार को गोपालनगर थाना अंतर्गत पाल्ला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तनाव फैल गया। मिली जानकारी के अनुसार डायरिया की परेशानी को लेकर सोमवार की रात लगभग 11 बजे पीड़िता को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया था। आरोप है कि मंगलवार की दोपहर 2 बजे तक मरीज के तौर पर एक मात्र वहीं वहां भर्ती थी और तब वार्ड में किसी सिस्टर व अन्य अस्पताल कर्मी की अनुपस्थिति पर संजीत वहां आया और उसका शरीर पोंछ देने को कहने लगा। पीड़िता के मना करने पर भी उसने उसके शरीर पर हाथ लगाना शुरू कर दिया। वह जबरन ऐसा करता रहा। पीड़िता का कहना है​ कि इसके कुछ देर बाद जब उसकी चाची और पति उससे मिलने पहुंचे तो उसने अभियुक्त की हरकत की बात उन्हें बतायी। इस पर बीमारी की अवस्था में भी परिवारवालों के साथ पीड़िता ने मंगलवार की रात थाने में जाकर शिकायत की। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अभियुक्त को भेन्नापाड़ा स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूजा के पहले कोलकाता से लाभपुर के लिए बस परिसेवा

विशेष पहल से लोगों को मिली राहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः साउथ बंगाल स्टेट ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन (एसबीएसटीसी) ने विशेष पहल करते हुए बीरभूम जिले के लाभपुर के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर