हुगलीः वीडियो बनाने के लिये महिला को फ्लैट में बुलाकर दो दिनों तक लगातार किया रेप

महिला से दुष्कर्म के आरोप में दो गिरफ्तार

हुगलीः सोशल मीडिया का खुमार लोगों पर कुछ इस कदर छाया हुआ है मानो वे फेमस और वायरल होने के लिये किसी से भी बिना जांच-परख के दोस्ती कर ले रहे हैं और उनसे मिलने भी चले जा रहे हैं। ऐसा ही मामला सामने आया है हुगली से जहां एक महिला के पति ने इंस्टा रील बनाने के लिये दो लोगों से दोस्ती की। और उन्‍हीं दोस्तों ने इस बात का फायदा उठाकर उसकी पत्नी को कमरे में बुलाकर दो दिनाें तक लगातार कई बार रेप किया।

क्या है मामला?

आरोप के आधार पर श्रीरामपुर थाना ने दो लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपी विश्वजीत वैधवाटी चौक और दीपक चांपदानी के बासिंदा हैं। आरोप है कि दोनों ने फोन करके गरफा इलाके के फ्लैट में महिला को बुलाया और दो दिनों तक उसे वहां रोके रखा और उसके साथ कई बार बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। शनिवार को पीड़िता जब अपने घर आई तो उसने पूरी घटना की जानकारी अपने पति को दी। शेवड़ाफुली फाड़ी के माध्यम से श्रीरामपुर थाना मे शिकायत दर्ज कराया गया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर श्रीरामपुर आदालत में पेश किया और आदालत ने 5 दिनों की रिमांड पर भेज दिया। एसीपी शुभोतोष सरकार ने कहा है कि पुलिस घटना की जांच हर पहलू से करने में जुटी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर